न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के मैच में ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WORLD CUP 2019: NZ vs AUS: न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के मैच में ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन 

WORLD CUP 2019: NZ vs AUS: न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के मैच में ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

विश्व कप 2019 इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. ये विश्व कप अब एक रोमांचक मोड़ पर पहुँच चूका है. अब न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम आमने सामने होंगी. इस मैच में न्यूज़ीलैंड की टीम जीत दर्ज करके सेमीफाइनल का टिकट कटाना चाहेगी.

न्यूज़ीलैण्ड की टीम ने अब तक विश्व कप में नहीं किया है बदलाव

न्यूज़ीलैंड

इस विश्व कप में अब तक मात्र न्यूज़ीलैंड की ही टीम है. जिसने अपने टीम में एक भी बदलाव नहीं किया है, लेकिन पिछले मैच पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद कप्तान केन विलियम्सन सलामी जोड़ी को तोड़ सकते हैं. मार्टिन गुप्टिल और कॉलिन मुनरो दोनों ने ही इस टूनामेंट में अपनी टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दी है.

अब विलियम्सन कॉलिन मुनरो की जगह अपनी टीम में हेनरी निकोलस को मौका दे सकते है. इस मैच में कप्तान केन मैट हेनरी की जगह अनुभवी टिम साउथी को इस विश्व कप में पहली बार खेलने का मौका दे सकते हैं. अन्य सभी खिलाड़ियों ने अपना काम किया है. इस टीम के आलराउंडर भी लय में नजर आ रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने मुख्य खिलाड़ियों को दे सकती है आराम

WORLD CUP 2019: NZ vs AUS: न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के मैच में ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन 1

आरोन फिंच की टीम अभी तक एकमात्र टीम है जिसने सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है. इस टीम ने 7 मैच खेलकर 6 मैच में जीत दर्ज की है. अब तक इस टीम के शीर्षक्रम ने अच्छा किया, और अपने टीम के लिए रन बनाए है.

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया अपने प्रमुख तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस को आराम देकर नाथन कुल्टर नाइल और केन रिचर्ड्सन को मौका दे सकती है. इसके बाद इस टीम में और बदलाव की कोई संभावना नहीं बनती है. ये टीम भले ही सेमीफाइनल में पहुँच चुकी है लेकिन वो सभी मैच जीतकर टॉप पर लीग स्टेज खत्म करना चाहेगा.

ये 11 खिलाड़ी हो सकते हैं न्यूज़ीलैंड टीम का हिस्सा

WORLD CUP 2019: NZ vs AUS: न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के मैच में ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन 2

 

मार्टिन गुप्टिल, हेनरी निकोलस, केन विलियम्सन, रोस टेलर, टॉम लाथम, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, जेम्स निशम, मिचेल सेंटनर, टिम साउथी, ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्ग्यूसन.

इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है ऑस्ट्रेलिया की टीम

WORLD CUP 2019: NZ vs AUS: न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के मैच में ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन 3

डेविड वार्नर, आरोन फिंच, उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी, नाथन कुल्टर नाइल, केन रिचर्ड्सन, नाथन लियोन, जेसन बेहरनडॉर्फ.

Related posts