हैदराबाद और दिल्ली के बिच मैच के दौरान मिले वीरेंद्र सहवाग और सनी लियोन, प्रसंशको ने बनाया मजाक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हैदराबाद और दिल्ली के बिच मैच के दौरान मिले वीरेंद्र सहवाग और सनी लियोन, प्रसंशको ने बनाया मजाक 

हैदराबाद और दिल्ली के बिच मैच के दौरान मिले वीरेंद्र सहवाग और सनी लियोन, प्रसंशको ने बनाया मजाक

आईपीएल में कमेंट्री करने का अपना अलग आनंद है। जब मैदान पर रोमांचक मुकाबला चल रहा होता है, तब तो कमेंट्री बॉक्स में बैठे खिलाड़ियां या विशेषज्ञ को भी काफी रोमांचक अनुभव मिलता है।  कोलकाता के खिलाफ आतिशी पारी खेलकर अपना शतक लगाने वाले डेविड वार्नर ने किया खुद किया खुलासा, इस तरह खेली शानदार पारी

दरअसल आईपीएल 10 का 40 वां मैच दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली को 185 रनों का लक्ष्य दिया है। इसके जवाब में दिल्ली अभी जीत के लिए मशक्कत कर रही है।

इस मैच के दौरान यूसी ब्राउजर ने एक कमंट्री सीरीज शुरू की है। इसमें वह चर्चित एक्ट्रेस सनी लियॉन के साथ किसी दिग्गज खिलाड़ी या हस्ती को बुलाते हैं। इसी क्रम में आईपीएल के 40 वें मैच के लिए सनी के साथ वीरेन्द्र सहवाग आये हैं। वीरू ने इसकी जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल से दी है।

सहवाग ने ट्वीट में लिखा, ”मजा आ रहा है, इन्ज़ॉईंग डूईंग, मसाला कमंट्री फोर यूसी न्यूज विथ सनी लियॉन। हॉप एव्री वन इज इंज़ॉईंग।” सहवाग के ट्वीट का मतलब हुआ कि वो यूसी न्यूज के लिए सनी लियॉन के साथ कमंट्री कर रहे हैं। उम्मीद करते हैं कि यह सबको पसंद आ रहा होगा। उन्होंने ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी ट्वीट की है।

सहवाग ने कुछ इस तरह ट्वीट किया –

इस ट्वीट से पहले भी सहवाग ने ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने अपने इस कमंट्री में आने की पूर्व सूचना दी थी। सहवाग ने इस ट्वीट में लिखा, “आओ जरा हटके कमंट्री करें।” सहवाग ने इस ट्वीट में भी एक तस्वीर लगाई थी। उन्होंने इस तरह से ये ट्वीट किया था –  पगड़ी बांधने की सलाह पर हरभजन सिंह ने फैन की लगाई क्लास, फिर प्रसंशक ने किया कुछ ऐसा हरभजन हुए हैरान

बता दें कि वीरेन्द्र सहवाग सोशल साइट्स पर काफी चर्चित रहते हैं। सहवाग अक्सर ट्वीटर के जरिये निजी जिंदगी की बातें साझा करते रहते हैं। इसके अलावा देश से जुड़े मुद्दों पर भी अपने विचार जाहिर करते हैं।

हालाँकि सहवाग के मजे वाले ट्वीट के बाद एक यूजर्स ने लिखा, “सर अभी मजे कर लो, घर पहुँचो फिर भाभी जी बतायेंगी, कितना मजा आया.”

Related posts