योगी आदित्यनाथ के राज्य में उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसा चढ़ा है भगवा रंग कि कानपुर पहुंचे खिलाड़ी भी हुए केसरिया | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

योगी आदित्यनाथ के राज्य में उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसा चढ़ा है भगवा रंग कि कानपुर पहुंचे खिलाड़ी भी हुए केसरिया 

योगी आदित्यनाथ के राज्य में उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसा चढ़ा है भगवा रंग कि कानपुर पहुंचे खिलाड़ी भी हुए केसरिया

उत्तर प्रदेश के इसी साल मार्च में नियुक्त किए गए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कौन नहीं जानता। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने भगवा रंग के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं। ऐसे में जब से योगी आदित्यनाथ ने यूपी में मुख्यमंत्री की बागडौर संभाली है तब से यूपी को पूरी तरह से भगवा रंग में ही रंग दिया गया है। उत्तर प्रदेश में अब भगवा रंग का परचम कुछ ज्यादा ही नजर आता है।

योगी आदित्यनाथ के राज्य में उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसा चढ़ा है भगवा रंग कि कानपुर पहुंचे खिलाड़ी भी हुए केसरिया 1

कानपुर पहुंचने पर भारत-न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों पर चढ़ाया योगी रंग

योगी के राज में उत्तर प्रदेश में अब पूरी तरह से केसरिया रंग का रंग चढ़ा हुआ है इसी बात भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे मैच के लिए कानपुर पहुंची भारत और न्यूजीलैंड की टीमें भी भगवा रंग से बच नहीं सकी।

29 अक्टूबर रविवार को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होने वाले सीरीज के निर्णायक वनडे मैच के लिए भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी गुरूवार शाम को कानपुर पहुंचे।

योगी आदित्यनाथ के राज्य में उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसा चढ़ा है भगवा रंग कि कानपुर पहुंचे खिलाड़ी भी हुए केसरिया 2

खिलाड़ियों के स्वागत में भी रंग डाला भगवा रंग में

भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के कानपुर पहुंचते ही उनका स्वागत भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भगवा रंग में ही किया गया। जिस तरह से योगी आदित्यनाथ पूरी तरह से भगवा रंग में रंगे रहते हैं कुछ इसी तरह से भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों का कानपुर में भगवा रंग का गमछा ओढ़ाकर स्वागत किया गया। और इसके साथ ही खिलाड़ियों को परंपरागत तरीके से टीका भी लगाया गया। और इसके साथ ही खिलाड़ियों का गुलदस्ते के साथ स्वागत किया गया। वहीं कानपुर के इस पांच सितारा होटल को भी पूरी तरीके से भगवा रंग में रंग दिया गया था।

योगी आदित्यनाथ के राज्य में उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसा चढ़ा है भगवा रंग कि कानपुर पहुंचे खिलाड़ी भी हुए केसरिया 3

वीडियो ऑफ द डे

खिलाड़ियों के लिए रखी है जबरदस्त व्यवस्थाएं

इसके अलावा ये भी बताया जा रहा है कि भारत के खिलाड़ी कानपुर के जिस होटल में ठहरे हैं उस होटल को दियों से जगमग किया जाएगा। इस बार यहां खिलाड़ियों को देसी कुल्हड़ में चाय दी जाएगी और साथ ही खिलाड़ियों को बनारसी पान खिलाए जाएंगे। इसके अलावा चाट का ठेला लगाया जाएगा, ताकि खिलाड़ी अभ्यास में जाने और आने के समय चाट का जायका ले सके। खिलाड़ियों के लिए मसाज कराने के लिए भी विशेष व्यवस्था की गई है। उन्हें एरोमा थेरेपी, थाई मसाज, डिस्ट्रेस मसाज, हॉट स्टोन थेरेपी के अलावा स्वीडिश मसाज भी मिलेंगे।

योगी आदित्यनाथ के राज्य में उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसा चढ़ा है भगवा रंग कि कानपुर पहुंचे खिलाड़ी भी हुए केसरिया 4

Related posts

Leave a Reply