2019 में इन तीन बल्लेबाजों ने दिए संकेत कि वो हैं आने वाले सालों के सुपर स्टार 1
इमेज सूत्र : इन्स्टाग्राम
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंटरनेशनल क्रिकेट में साल 2019 कई मायनों में बहुत ही खास रहा है। साल 2019 तो अब अलविदा कहने वाला है लेकिन ये साल कई तरह की बातों के लिए फैंस के मन में अपनी खास जगह बनाने में कामयाब रहा। इस साल आईसीसी विश्व कप की यादें हर किसी के मन में बसी तो वहीं कुछ ऐसे खिलाडी रहे जिन्होंने अपनी काबिलियत से विश्व क्रिकेट को प्रभावित किया।

इन तीन युवा खिलाड़ियों ने इस साल की जबरदस्त एन्ट्री

इस साल ऐसे कई खिलाड़ी रहे जिन्होंने अपने करियर को अलविदा कहा तो कुछ ऐसे खिलाड़ियों ने एन्ट्री की जिन्होंने अपनी प्रतिभा से दिखाया है कि वो आने वाले सालों में क्रिकेट जगत में अपना नाम आम से खास बनाने वाले हैं।

2019 में इन तीन बल्लेबाजों ने दिए संकेत कि वो हैं आने वाले सालों के सुपर स्टार 2

इस साल कुछ युवा प्रतिभाशाली खिलाडियों ने इंटरनेशनल क्रिकेट में एन्ट्री की जिन्होंने शुरुआत दौर में तो अपने प्रदर्शन से ऐसा कुछ साबित किया है कि वो आने वाले समय में क्रिकेट के स्टार बनने वाले हैं। तो आपको दिखाते हैं वैसे ही तीन खिलाड़ी…..

2019 में इन तीन बल्लेबाजों ने दिए संकेत कि वो हैं आने वाले सालों के सुपर स्टार 3

मार्नस लाबुशेन

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए साल 2018 की शुरुआत में स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर जैसे दो दिग्गज बल्लेबाज बैन के कारण एक साल तक टीम से बाहर रहे। लेकिन साल 2019 में ऑस्ट्रेलिया की टीम को एक ऐसा बल्लेबाज हाथ लगा जिसने साबित किया कि वो स्टीवन स्मिथ या डेविड वार्नर जैसा करने की काबिलियत रखते हैं।

2019 में इन तीन बल्लेबाजों ने दिए संकेत कि वो हैं आने वाले सालों के सुपर स्टार 4

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए इस साल मार्नस लाबुशेन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में एन्ट्री की। इन्होंने इस साल जबरदस्त प्रदर्शन किया। मार्नस की बल्लेबाजी से एक चीज साफ तौर पर झलकती देखी गई कि इनमें कुछ बात है जो उन्हें आने वाले सालों में भी लंबी रेस का घोड़ा साबित करता है। इन्होंने जिस तरह से नंबर तीन पर उतरकर शानदार बल्लेबाजी की उससे तो उन्होंने एक ऐसी दस्तक दी है जो ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के लिए शानदार हो सकती है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse