IND vs PAK: ये 5 भारतीय खिलाड़ी ही बने भारतीय टीम के लिए विलेन, इस शर्मनाक हार के बाद फैंस नहीं करेंगे माफ 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 राउंड में पाकिस्तान ने एकतरफा मुकाबले में भारत को 10 विकेट से हरा दिया. इसके साथ ही वर्ल्ड कप में चल रहे भारतीय टीम के जीत के सिलसिले पर भी विराम लग गया है. वर्ल्ड कप के इतिहास में ये पहली बार है जब भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा है.

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पे 151 रन बनाए. जवाब में पाकिस्तान टीम ने कप्तान बाबर आज़म और मोहम्मद रिजवान के बीच हुई शतकीय साझेदारी के दम पर आसानी से 13 गेंद शेष रहते लक्ष्य को  हासिल कर लिया. भारतीय टीम में एक से बढ़ कर एक मैच विनर मौजूद थे, लेकिन इस मैच में ये सभी खिलाड़ी अपनी ही टीम के लिए विलेन साबित हुए. तो आइए नज़र डालते हैं 5 ऐसे ही खिलाड़ियों पर.

1. रोहित शर्मा

IND vs PAK: ये 5 भारतीय खिलाड़ी ही बने भारतीय टीम के लिए विलेन, इस शर्मनाक हार के बाद फैंस नहीं करेंगे माफ 2

भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा भारतीय टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में एक हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए वार्म अप मुकाबले के दौरान रोहित ने सिर्फ 41 गेंदों में 60 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी और इस मुकाबले में भी उनसे कुछ ऐसे ही प्रदर्शन की उमीद जताई जा रही थी. लेकिन भारतीय पारी का आगाज़ करने उतरे रोहित शर्मा मैच की चौथी ही गेंद पर तेज़ गेंदबाज़ शाहीन शाह अफरीदी का शिकार बन गए और बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse