INDvAUS: निर्णायक T-20I मुकाबलें से पहले आई बुरी खबर, टूट जायेगा विराट का सपना 1

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला अब अपने सबसे मजेदार और निर्णायक मोड़ पर आ खड़ी हुई हैं. दोनों टीमों के बीच शुक्रवार, 13 अक्टूबर को टी ट्वेंटी सीरीज का अंतिम मुकाबला खेला जायेंगा. जहाँ दोनों ही टीमें श्रृंखला जीतने के नेक इरादे से मैदान पर उतरेंगी.

मैच पर बारिश का साया 

INDvAUS: निर्णायक T-20I मुकाबलें से पहले आई बुरी खबर, टूट जायेगा विराट का सपना 2

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा मुकाबला हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम में खेला जायेंगा. इस मैच को तमाम खेल प्रेमी बहुत ही ज्यादा उत्साहित और बेताब दिखाई दे रहे हैं. सभी मेजबान टीम इंडिया को जीतते हुए देखना चाहते हैं.

मगर सभी खेल प्रेमियों के लिए मैच के शुरू होने से पहले एक बहुत ही बुरी खबर आ रही हैं. दरअसल शुक्रवार, 13 अक्टूबर को हैदराबाद में बारिश की आशंका जताई जा रही हैं. गौरतलब हैं, कि हैदराबाद में पिछले 20 दिनों से रोज रुक रुक कर बरसात हो रही हैं.

क्यूरेटर ने दिया आश्ववासन 

INDvAUS: निर्णायक T-20I मुकाबलें से पहले आई बुरी खबर, टूट जायेगा विराट का सपना 3

हालाँकि इसी बीच राजीव गाँधी स्टेडियम के पिच क्यूरेटर ने अपने दिए एक बयान में यह कहा हैं, कि अगर शुक्रवार को बारिश होती भी हैं, तो बारिश बंद होने के तुरंत बाद पिच को तैयार किया जा सकता हैं. पिच क्यूरेटर वाई एक चन्द्रशेखर ने कहा, कि पिच को लेकर कड़ी मेहनत की जा रही हैं और सभी पिच को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं.

आप सभी को बता दे, कि पिच की देखभाल के लिए जोनल क्यूरेटर श्री राम को भी रखा गया हैं. श्री राम से जब मैदान को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा

”आउट फिल्ड में कुछ जगह ऐसी हैं, जहाँ फिसलने हैं. हालाँकि इसके अलावा और सभी कुछ एकदम ठीक ठाक हैं. मुझे चन्द्रशेखर एंड टीम पर पूरा भरोसा हैं, कि वह मैदान को खेलने लायक बना देंगे. अगर मैच वाले दिन हल्की बारिश भी होती हैं, तो इसके बाद भी हम पूरा मैच सही से करवा सकते हैं.”

रोमांचक हैं सीरीज 

INDvAUS: निर्णायक T-20I मुकाबलें से पहले आई बुरी खबर, टूट जायेगा विराट का सपना 4

दोनों टीमों के बीच अभी तक कमाल के मैच देखने को मिले हैं. पहला मुकाबला जहाँ मेजबान भारतीय टीम 9 विकेट के बड़े अंतर से जीतने में सफल रही थी, तो दूसरे मैच में वार्नर एंड कंपनी ने जोरदार वापसी करते हुए टीम इंडिया को आठ विकेट से हराया था.

अब सभी की नजरे इस बात पर टिकी हुई हैं, आखिर कौन सी वो टीम होगी जो हैदराबाद टी ट्वेंटी जीतकर श्रृंखला अपने नाम करने में सफल रहेंगी.

Akhil Gupta

Content Manager & Senior Writer at #Sportzwiki, An ardent cricket lover, Cricket Statistician.

Leave a comment