भारत-वेस्टइंडीज : इन पांच बड़े कारणों की वजह से भारतीय टीम को करना पड़ा टी ट्वेंटी मैच में हार का सामना 1
©AFP
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और वेस्टइंडीज के विरुद्ध खेले गए जमैका टी-ट्वेंटी में विश्व विजेता वेस्टइंडीज ने भारत को एकतरफ़ा मुक़ाबले में 9 विकेट से हराया. मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली एक बार फिर टॉस हारे, जिसके बाद भारतीय टीम को बल्लेबाज़ी करना का मौका मिला.

मैच में विराट कोहली और शिखर धवन ने सलामी जोड़ी ने तूफ़ानी शुरुआत दी हालाँकि अच्छी शुरुआत को भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज़ एक बड़े स्कोर में बदलने में नाकाम रहे. भारत ने दिनेश कार्तिक के शानदार 48 और ऋषभ पंत के 38 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 190/6 का स्कोर बनाया.  #FLASHBACK आज ही के दिन मिली थी 2011 विश्वकप की सबसे बड़ी जीत, जिसका जश्न फाइनल से ज्यादा मनाया गया था

जवाब में, क्रिस गेल और एविन लूइस की जोड़ी ने शानदार तेज शुरुआत दी, 82 रनों की स्कोर पर गेल के आउट होने के बाद लूइस और मार्लोन समुएल्स की जोड़ी ने शतकीय साझेदारी बनाई और वेस्टइंडीज को 9 विकेट से जीत दिला दी. मैच में लूइस ने 62 गेंदों पर 12 छक्को की मदद से नाबाद 125 रनों की पारी खेली.

इस लेख में हम भारत की हार के 4 कारणों के बारे में जानेगे:-

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

Gautam

I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.