IPL 2023 में करोड़ रुपये से ज्यादा में बिक सकते हैं Cameron Green, भारतीय टीम को दिन में दिखा दिए तारे
IPL 2023 में करोड़ रुपये से ज्यादा में बिक सकते हैं Cameron Green, भारतीय टीम को दिन में दिखा दिए तारे

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में टीम इंडिया को 6 विकेट से शानदार जीत हासिल हुई। इसके साथ ही सीरीज पर भारत ने 2-1 से कब्जा जमाया। भले ही ऑस्ट्रेलिया टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन कंगारू टीम की तरफ से ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) मैदान पर कदम पर रखते ही अपना आक्रामक अंदाज दिखाया।

बता दें कैमरूम ग्रीन (Cameron Green) ने मैदान के चारों ओर चौके-छक्कों की बरसात कर दी। उन्होंने केवल 19 गेंदों पर अपना तूफानी अर्धशतक जड़ा। जिसके बाद ये कयास हो रहा है कि आगामी आईपीएल 2023 में कैमरून ग्रीन पर पैसों की बरसात होती नजर आ सकती है।

IND vs AUS: IPL 2023 में कैमरून ग्रीन पर होगी पैसों की बारिश

IND vs AUS: IPL 2023 में Cameron Green पर होगी पैसों की बारिश
IND vs AUS: IPL 2023 में Cameron Green पर होगी पैसों की बारिश

दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बीते दिन यानी 25 सितंबर को हैदराबाद में खेले गए निर्णायक मुकाबले में भारत को 6 विकेटों से शानदार जीत हासिल हुई। जहां मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की तरफ ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आए कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ने मैदान पर कदम पर रखते ही चौके-छक्कों की बरसात कर दी।

उन्होंने मैच में केवल 19 गेंदों में दमदार अर्धशतक जमाया, जिसमें 7 चौके और 3 छ्क्के शामिल रहे। ऐसे में उनके इस तूफानी पारी को देखते हुए ये कयास लगाया जा रहा है कि आईपीएल 2023 में सभी टीमों के बीच उन्हें खरीदने की जबरदस्त जंग देखने को मिल सकती है।

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई सीरीज में ऐसा रहा कैमरून ग्रीन का प्रदर्शन

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई सीरीज में ऐसा रहा Cameron Green का प्रदर्शन
IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई सीरीज में ऐसा रहा Cameron Green का प्रदर्शन

बता दें ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ने भारत के खिलाफ तीन टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में कमाल का प्रदर्शन दिखाया। उन्होंने 214.54 के शानदार स्‍ट्राइक रेट से पूरी सीरीज में 118 रन बनाए। इसके साथ ही इस दौरान उनका औसत 39.33 का रहा। वहीं ग्रीन के प्रदर्शन को देखते हुए उम्‍मीद की जा रही है कि आईपीएल 2023 नीलामी में उन्‍हें मोटी रकम पर अपने खेमे में जोड़ने के लिए टीमों के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिल सकती है।

लिहाजा, कैमरन ग्रीन ने भले ही अच्‍छा फॉर्म दिखाया हो, लेकिन वो ऑस्‍ट्रेलिया टीम के टी-20 वर्ल्‍ड कप स्क्वॉड का हिस्‍सा नहीं हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम इस युवा ऑलराउंडर को अपनी टीम में बदलाव करती नजर आएंगी या नहीं?