तीसरे टी20 मैच में भी पड़ेगी बारिश की मार, जानिए हैदराबाद की पिच पर कौन मारेगा बाजी ?
तीसरे टी20 मैच में भी पड़ेगी बारिश की मार, जानिए हैदराबाद की पिच पर कौन मारेगा बाजी ?

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन मैचों के टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 25 सितम्बर को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले टी20 को ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से जीता जबकि दूसरे टी20 को भारत ने 6 विकेट से अपने नाम किया। अब अंतिम मुकाबले में दोनों ही टीमें मैच को जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोड़ लगाने वाली हैं। ऐसे में आज हम आपको इस मुकाबले से जुड़ी पिच रिपोर्ट, मौसम रिपोर्ट और लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग के बारे में बताएंगे।

IND vs AUS 3rd T20I, PITCH REPORT

IND vs AUS 3rd T20I, PITCH REPORT

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के पिच रिपोर्ट के बारे में बात करें तो राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच काफी सपाट है और बल्लेबाजों के अनुकूल है। यहाँ हाई स्कोरिंग मैच की उम्मीद की जा सकती है। हां खेले गए पहले टी20ई में पहले ही 400 से अधिक रन बन चुके हैं। इसलिए यह पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार होगी। भारत ने इस मैदान पर दो मुकाबले खेले हैं, जिसमे से 1 में जीत जबकि 1 मुकाबला मैच बारिश के कारण रद्द हुआ है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने भी साल 2017 में यहाँ मैच खेला था लेकिन वो मुकाबला एक भी गेंद फेंके बिना रद्द हो गया था।

IND vs AUS 3rd T20I, WEATHER REPORT

IND vs AUS 3rd T20I, WEATHER REPORT

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के मौसम रिपोर्ट के बारे में बात करें तो रविवार को हैदराबाद में तापमान 28 से 21 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। हवा 6 km/h की रफ्तार से चलेगी जबकि ह्यूमिडिटी 76% तक होगी जबकि बारिश की संभावना 20 प्रतिशत है। वहीं, आसमान में बादल छाए रहेंगे।

IND vs AUS 3rd T20I, LIVE TELECAST

IND vs AUS 3rd T20I, LIVE TELECAST

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स के नेटवर्क पर देख सकते हैं जबकि इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर की जाएगी, जिसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन की जरूरत पड़ेगी। बता दें कि टॉस शाम 6:30 पर होगा जबकि मैच 7 बजे शुरू हो जाएगा।