INDvBAN, दूसरा टी-20: भारत ने जीता टॉस, इस प्रकार हैं टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvBAN, दूसरा टी-20: भारत ने जीता टॉस पहले गेंदबाजी का फैसला, इन खिलाड़ियों को मिली जगह 

INDvBAN, दूसरा टी-20: भारत ने जीता टॉस पहले गेंदबाजी का फैसला, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज खेला जायेगा। यह मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जायेगा। बांग्लादेश ने सीरीज के पहले मैच को 7 विकेट से अपने नाम किया था। इस मैच में उन्हें जीत मिलती है तो सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर लेंगे। भारतीय टीम ककी नजर सीरीज बराबर करवाने पर होगी।

बांग्लादेश के पास बड़ा मौका

INDvBAN, दूसरा टी-20: भारत ने जीता टॉस पहले गेंदबाजी का फैसला, इन खिलाड़ियों को मिली जगह 1

इस सीरीज से पहले बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ कोई टी-20 मुकाबले नहीं जीता था। पहले मुकाबले में उन्हें 8 हार के बाद जीत मिली थी। अब उनके पास सीरीज अपने नाम करने का मौका है। उन्होंने इससे पहले भारत को एक बार वनडे सीरीज में भी मात दी थी।

भारतीय टीम के लिए यह मैच करो या मरो जैसा है। टीम के युवा खिलाड़ियों के पास आईपीएल का काफी अनुभव है। हालाँकि, इस टीम में चंद खिलाड़ियों की जगह ही पक्की है। ऐसे में पहले मैच में वे जगह बचाने के लिए खेलते प्रतीत हो रहे थे।

भारत ने जीता टॉस

INDvBAN, दूसरा टी-20: भारत ने जीता टॉस पहले गेंदबाजी का फैसला, इन खिलाड़ियों को मिली जगह 2

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले करने का गेंदबाजी फैसला किया। मैच में बारिश आने की संभावना भी है और इसी वजह से डकवर्थ लुईस नियम से भी फैसला आ सकता है। इसी परिस्थिति में बाद में बल्लेबाजी करना फायदेमंद होगा है।

पहले मैच में हार के बाद भी भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। रोहित ने माना कि कुछ ओवर खराब हुए थे और हार मिली लेकिन इसके लिए बदलाव की जरूरत नहीं है। बांग्लादेश ने भी अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

इस प्रकार है प्लेइंग इलेवन

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), क्रुनाल पांड्या, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, खलील अहमद

बांग्लादेश: लिटन दास, सौम्या सरकार, मोहम्मद नईम, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह (कप्तान), आफिफ हुसैन, मोसद्देक हुसैन, अमीनुल इस्लाम, शफीउल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान, अल अमीन हुसैन

Related posts