INDvBAN, पहले टेस्ट: भारतीय टीम दूसरे दिन चाय तक 300 के पार 1

भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर में पहला टेस्ट खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन बांग्लादेश की टीम 150 रनों पर ऑल आउट हो गयी। भारत की शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 6 रन बनाकर आउट हो गये। उनके आउट होने के बाद मयंक अग्रवाल और चेतेश्वर पुजारा ने भारतीय पारी को संभाला था।

पहले सत्र दो विकेट झटके

INDvBAN, पहले टेस्ट: भारतीय टीम दूसरे दिन चाय तक 300 के पार 2

भारतीय के लिए मयंक और पुजारा ने आज संभल कर शुरुआत की। दोनों बल्लेबाजों ने अपना अर्धशतक भी पूरा किया लेकिन उसके तुरंत बाद चेतेश्वर पुजारा 54 रन बनाकर अबू जायेद की गेंद पर आउट हो गये।

टीम को सबसे बड़ा झटका 32वें ओवर में लगा, जब कप्तान विराट कोहली बिना खाता खोले एलबीडबल्यू हो गये। उन्हें भी अबू जायेद ने आउट किया। दूसरे दिन लंच तक भारतीय टीम ने तीन विकेट पर 188 रन बना लिए थे।

मयंक ने जड़ा शतक

INDvBAN, पहले टेस्ट: भारतीय टीम दूसरे दिन चाय तक 300 के पार 3

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल लगातार रन बना रहे हैं और इस मैच में भी उन्होंने यह सिलसिला जारी रखा। 60वें ओवर में भारत ने 200 रन पूरे हुए वहीं मयंक अग्रवाल ने 12वीं टेस्ट पारी में तीसरा शतक जड़ा।

INDvBAN, पहले टेस्ट: भारतीय टीम दूसरे दिन चाय तक 300 के पार 4

दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे अजिंक्य रहाणे ने भी जल्द ही अपना 21 अर्धशतक पूरा किया। वेस्टइंडीज दौरे से पहले अजिंक्य रहाणे के टीम में होने पर सवाल उठ रहे थे लेकिन उसके बाद से सभी तक 9 पारियों में उन्होंने 6 बार 50+ का स्कोर बनाया है।

बड़ी बढ़त की तरफ भारत

INDvBAN, पहले टेस्ट: भारतीय टीम दूसरे दिन चाय तक 300 के पार 5

मयंक ने शतक बनाने के बाद तेजी से रन बनाना शुरू कर दिया। उन्होंने जल्द ही अपना 150 रन भी पूरा किया। भारतीय टीम ने दूसरे दिन चाय तक 3 विकेट पर 303 रन बना लिए हैं। मयंक अग्रवाल 156 और अजिंक्य रहाणे 83 रन बनाकर पिच पर टिके हुए हैं। भारत ने पहली पारी में 153 रनों की बड़ी बढत बना ली है और विकेट बचे हुए हैं।

अभी आने वाले बल्लेबाजों में रिद्धिमान साहा, रविन्द्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन शामिल है। इसमें भी बड़ी पारी खेलने की क्षमता है। भारतीय टीम बड़ा स्कोर बनाकर मुकाबले को पारी से अपने नाम करने की कोशिश में होगी।

देखें स्कोरकार्ड:

INDvBAN, पहले टेस्ट: भारतीय टीम दूसरे दिन चाय तक 300 के पार 6