पार्थिव पटेल की टीम इंडिया में वापसी पर बोले कप्तान विराट कोहली | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पार्थिव पटेल की टीम इंडिया में वापसी पर बोले कप्तान विराट कोहली 

पार्थिव पटेल की टीम इंडिया में वापसी पर बोले कप्तान विराट कोहली

भारत और इंग्लैंड के बिच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट शनिवार से मोहाली के मैदान पर शुरू होने वाला हैं. जिसके लिए दोनों ही टीमों ने अपनी-अपनी कमर कस ली हैं.

टेस्ट सीरीज में अभी तक दो मुकाबलें खेले जा चुके हैं. जिसमे मेजबान भारतीय टीम 1-0 से इंग्लैंड के विरुद्ध सीरीज में आगे चल रही हैं. मोहाली टेस्ट शुरू होने से पहले टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मीडिया कर्मियों से बातचीत की.

यह भी पढ़े : विराट कोहली ने डीआरएस पर ज़ाहिर की अपनी प्रतिक्रिया

मैच से पहले भारतीय कप्तान से मोहाली के विकेट के बारे में और शनिवार की अंतिम ग्यारह के बारे में जब कोहली से पूछा गया तो उन्होंने कहा, कि-

”जैसे कि आप सभी जानते हैं, कि हम कभी भी अपनी टीम मुकाबलें से एक दिन पहले मीडिया के सामने ज़ाहिर नहीं करते. जहाँ तक बात विकेट की हैं तो. मेरे हिसाब से विकेट बिल्कुल सही हैं. मोहाली की विकेट हमेशा से ही स्पिनर्स के लिए मददगार रही हैं. विकेट को देखते हुए लगता हैं, कि यहाँ हमारे बल्लेबाज़ अच्छे रन बना सकते हैं.”

विकेटकीपर बल्लेबाज़ पार्थिव पटेल के बारे में कोहली ने कहा, कि-

”टीम में पार्थिव के वापस आने से मैं बहुत खुश हूँ. साहा का टीम से बाहर होना टीम के लिये बुरा रहा. मगर टीम की जरूरतों को पार्थिव भली भांति जानते हैं. मुझसे ख़ुशी हैं, कि पार्थिव मिले मौकें को लेकर काफी उत्साहित हैं. वो टीम के लिए बढ़िया प्रदर्शन करने के लिए बेताब हैं.”

आगे कोहली ने पार्थिव की तारीफ़ करते हुए बोला, कि-

यह भी पढ़े : कोहली के नाम जुड़ा एक और ऐसा रिकॉर्ड जो उनसे पहले केवल पांच भारतीय ही बना सके

‘पार्थिव का जोश और उत्साह देखने वाला होता हैं. मैंने कभी भी उनको दबाव में नहीं देखा. पार्थिव काफी लम्बे समय से क्रिकेट खेल रहे हैं. उनके पास अनुभव और तजुर्बे की कोई कमी नहीं हैं. फर्स्ट क्लास में बहुत लम्बे समय से वो अपनी विकेटकीपिंग और बल्लेबाज़ी का जोहर दिखाते आ रहे हैं. टेस्ट लेवल पर उनके खेल अदभुत हैं.”

Related posts