क्राइस्टचर्च में प्लेइंग-XI से बाहर बैठ सकते हैं 5 खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

NZvsIND: दूसरे टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठ सकते हैं ये 5 खिलाड़ी 

NZvsIND: दूसरे टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठ सकते हैं ये 5 खिलाड़ी
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

वेलिंगटन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. अब सीरीज का दूसरा व आखिरी मैच क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया का उद्देश्य दमदार वापसी का होगा.

तो वहीं किवी टीम इस मैच में जीत दर्ज कर भारत को क्लीव स्वीप करना चाहेगी. अब करो या मरो की स्थिति में खेले जाने वाले इस मैच में कप्तान विराट कोहली प्लेइंग इलेवन में फेरबदल कर सकते हैं, क्योंकि पहले मैच में एक तरफ किवी बल्लेबाजों ने गेंदबाजों की धुलाई की तो वहीं दूसरी तरफ किव गेंदबाजों के सामने टीम इंडिया ताश के पत्तों की तरह बिखर गई.

तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिन्हें कप्तान विराट कोहली क्राइस्टचर्च टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठा सकते हैं.

 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठा सकते हैं विराट कोहली

1- इशांत शर्मा

NZvsIND: दूसरे टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठ सकते हैं ये 5 खिलाड़ी 1

क्राइस्टचर्च में खेला जाने वाले दूसरे मैच के शुरु होने से पहले टीम इंडिया को इशांत शर्मा के रूप में बड़ा झटका लगा है. इशांत को रणजी मैच के दौरान इंजरी हुई थी और खिलाड़ी ने एनसीए में अपनी फिटनेस हासिल की और टीम इंडिया के साथ जुड़े. लेकिन गेंदबाज का दर्द दोबारा उभर आया है.

इसलिए इशांत को क्राइस्टचर्च में खेले जाने वाले दूसरे मैच के लिए रूल्ड आउट कर दिया है. इशांत का रूल्ड आउट होना, भारत के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है. असल में वेलिंगटन टेस्ट में इशांत शर्मा ने ही भारत के लिए सबसे अच्छी गेंदबाजी की थी. पहली पारी में इशांत ने 5 विकेट हासिल कर किवी टीम की बल्लेबाजी पर लगाम लगाई थी.

इशांत शर्मा की जगह कप्तान कोहली के पास टीम में मौजूद तेज गेंदबाज उमेश यादव का विकल्प मौजूद है. उमेश ने पिछले कुछ वक्त में घरेलू सरजमीं पर काबिल-ए-तारीफ गेंदबाजी की थी, मगर उन्होंने लंबे वक्त से विदेशी मैदानों पर गेंदबाजी नहीं की है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts