भारत दौरे पर इंजर्ड बोल्ट, लाथम खेलेंगे या नहीं? मिला जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सिडनी टेस्ट में इंजर्ड हुए ट्रेंट बोल्ट, टॉम लाथम भारत के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेंगे या नहीं? कोच ने दिया जवाब 

सिडनी टेस्ट में इंजर्ड हुए ट्रेंट बोल्ट, टॉम लाथम भारत के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेंगे या नहीं? कोच ने दिया जवाब

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेले गए तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में तीनों मैचों में निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा. इस सीरीज में न्यूजीलैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज टॉम लाथम और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को इंजरी का सामना करना पड़ा. इसके चलते अब जनवरी के आखिरी सप्ताह में भारत के खिलाफ शुरु होने वाली टी020 सीरीज में खिलाड़ियों का खेलना मुश्किल लग रहा है.

ट्रेंट बोल्ट करेंगे टीम इंडिया के खिलाफ वापसी

ट्रेंट बोल्ट

भारतीय क्रिकेट टीम जनवरी के आखिरी सप्ताह में न्यूजीलैं दौरे पर जा रही है. दौरे पर दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20, 3 मैचों की वनडे और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए दोनों ही खिलाड़ियों को इंजरी से जूझना पड़ा है. अब न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने बुधवार को पेसर ट्रेंट बोल्ट की वापसी के लिए कहा,

बोल्ट अपने टूटे हुए दाहिने हाथ को आराम दे रहे हैं और इस सप्ताह के अंत में गेंदबाजी में वापसी करेंगे. बोल्ट इस महीने के अंत में भारतीय टी20 आई सीरीज के लिए उपलब्ध होंगे. इससे पहले हम उन पर कड़ी निगरानी रखेंगे.

टॉम लाथम को करना होगा 4 हफ्ते आराम

सिडनी टेस्ट में इंजर्ड हुए ट्रेंट बोल्ट, टॉम लाथम भारत के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेंगे या नहीं? कोच ने दिया जवाब 1

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज टॉम लाथम को सिडनी टेस्ट मैच में इंजरी का सामना करना पड़ा. असल में लाथम, मार्नस लाबुशेन का कैच लपकने की कोशिश कर रहे थे कि तभी उनकी छोटी अंगुली टूट गई और उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा. अब लाथम की चोट को लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा,

एक्स-रे ने टॉम लाथम की अंगुली में फ्रैक्चर की पुष्टि हुई है. इसकी रिकवरी के लिए लाथम को कम से कम चार हफ्ते तक आराम करने की जरूरत होगी. चोट सिडनी टेस्ट के चौथे दिन लगी जब उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई घोषणा से पहले अंतिम कैच का दावा किया.

न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगी टीम इंडिया

भारतीय टीम

भारतीय क्रिकेट टीम जनवरी के आखिरी सप्ताह में न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगी. इस दौरे पर टीम इंडिया 24 जनवरी से टी20 सीरीज का आगाज करते हुए 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. इसके बाद दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.

Related posts