IND vs PAK inning twitter raction

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच टी20 विश्व कप 2022 का 16 वां मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए और टीम इंडिया को जीत के लिए 160 रनों का लक्ष्य दिया। इस भारत के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की, जिसकी फैंस ट्विटर पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। आइये इसपर एक नजर डालते हैं।

भारत के गेंदबाजों ने की घातक गेंदबाजी

ind vs pak

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के गेंदबाजों ने बेहद ही खतरनाक गेंदबाजी की। हार्दिक पांड्या और अर्शदीप सिंह ने पाक टीम की कमर तोड़कर रख दी। भारत की तरफ से हार्दिक और अर्शदीप ने 3-3 विकेट चटकाए जबकि मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार को 1-1 विकेट मिला। एक तरफ जहाँ भारतीय गेंदबाजों की तारीफ हो रही है तो वहीं, पाकिस्तान के गेंदबाजों का जमकर मजाक बनाया जा रहा है। आइये, इसपर एक नजर डालते हैं।
साथ ही अक्षर पटेल ने एक ओवर में 21 रन खर्च किये इसलिए उनका भी जमकर मजाक उड़ाया जा रहा हैं।

इफ्तिकार-मसूद का अर्धशतक

ind vs pak iftikar ahmed shan masood

गौरतलब है कि जब टॉस हारकर पाकिस्तान की टीम जब मैदान पर उतरी तो इस टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज सस्ते में निपट गए। इस मैच (IND vs PAK) में कप्तान बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान सस्ते में पवेलियन लौट गए। बाबर बिना खाता खोले पवेलियन लौटे जबकि रिज़वान मात्र 4 रन ही बना सके। इन दोनों को अर्शदीप सिंह ने चलता किया। हालांकि, इसके बाद इफ्तिकार अहमद और शान मसूद ने पाकिस्तान की पारी को संभाला।

इफ्तिकार अहमद ने अर्धशतक जमाया। उन्होंने भारत के खिलाफ 34 गेंदों में 4 छक्के-2 चौके की मदद से 51 रन बनाए। उनके आलावा शान मसूद ने भी अर्धशतक जमाया। उन्होंने 42 गेंदों में 5 चौके की मदद से नाबाद 52 रन बनाए।