ind vs pak weather update

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 का आगाज 22 अक्टूबर से हो चुका है, वहीं भारत-पाक (IND vs PAK) महामुकाबला 23 अक्टूबर यानी की आज से होगा। इस महामुकाबले का इंतजार तो अक्सर ही पूरी दुनिया को होता है, लेकिन इस मुकाबले में बारिश के खलल डालने की संभावनाएं तेज होने की वजह से फैंस का उत्साह कम होता जा रहा था।

हालांकि इसी बीच फैंस के लिए एक बड़ी और गुड न्यूज सामने आयी है। दरअसल पता चला है कि मेलबर्न का मौसम फिलहाल ठीक होता दिख रहा है। बता दें कि भारत-पाक मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में ही होने वाला है।

फैंस के लिए आया गुड न्यूज

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में आज यानी की 23 अक्टूबर को भारत-पाक (IND vs PAK) महामुकाबले का आगाज होने वाला है। इस मुकाबले में बारिश होने की 80 प्रतिशत तक संभावना थी जिससे फैंस का उत्साह कम होगा या था।

लेकिन हाल ही में मौसम विभाग ने इस मुकाबले में होने वाली बारिश पर बड़ा अपडेट देते हुए बताया था कि रविवार को बारिश नामात्र के बराबर हो सकती है। लेकिन यह कन्फर्म नहीं था। अब एक बड़ी अपडेट सामने आयी है जिसने फिर से एक बार फैंस के अंदर उत्साह को दोगुणा कर दिया है।

मौसम को लेकर आया बड़ा अपडेट

IND vs PAK
IND vs PAK

मेलबर्न में होने वाला भारत-पाक (IND vs PAK) मुकाबले को लेकर मौसम पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल यह बताया जा रहा है कि मेलबर्न के मौसम में सुधार की गुंजाइश दिख रही है। बारिश न होने की वजह से मुकाबला जोरदार होने वाला है, लेकिन बारिश ने अगर खलल डाल दी तो दोनों ही टीमों को एक-एक अंक के साथ संतुष्ट रहना पड़ेगा।

ऑस्ट्रेलिया में भारत का रिकॉर्ड शानदार

ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर टीम इंडिया का रिकॉर्ड शानदार रहा है। अबतक 12 में से 7 में भारत को जीत तो वहीं 4 में हार का सामना करना पड़ा है। एक मुकाबला ऐसा भी रहा जिसका कोई नतीजा नहीं निकल पाया है।

भारत-पाक (IND vs PAK) मुकाबले की बात करें तो टी20 वर्ल्ड कप में दोनों ही टीमें अबतक 6 बार एक-दूसरे से भिड़ चुकी है जिसमें 5 बार भारत ने तो 1 बार पाकिस्तान ने मुकाबला अपने नाम किया।