IND vs SA: मैदान में घुसा सांप तो फैंस ने बनाए मजेदार मीम्स, किसी ने उर्वशी से तो किसी ने मुशफिकुर रहीम से की तुलना 1

भारत बनाम साउथ अफ्रीका (IND vs RSA) के बीच खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया ने मेहमान टीम को हराकर पहली बार घरेलू सीरीज में अजेय बढ़त बनाई है। तीसरा और आखिरी मुकाबला मंगलवार को यानी की 4 अक्टूबर को खेला जाने वाला है, जिसमें टीम इंडिया मेजबान टीम को क्लीन स्वीप के मकसद से उतरने वाली है।

गुवाहटी में खेले गए दूसरे मुकाबले (IND vs RSA) के दौरान मैदान पर कुछ ऐसा हुआ था जिससे सभी की रूह कांप गयी। दरअसल लाइव मैच के दौरान मैदान पर सांप आ गया जिसकी वजह से कुछ दिनों के लिए मैच को रोक दिया गया था। इस घटना के बाद लगातार ही सोशल मीडिया पर फैंस आलोचना कर रहे हैं।

लाइव मैच के दौरान मैदान में घुसा सांप

लाइव मुकाबले में घुसा सांप

गुवाहटी में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले (IND vs RSA) में भारतकी बल्लेबाजी के दौरान मैदान में सांप घुस गया, जिस वजह से मैच को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा था। बता दें कि ये घटना 7वें ओवर की है, जब मैदान पर रोहित शर्मा और के एल राहुल की जोड़ी बल्लेबाजी कर रही थी। इसी दौरान साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी मैदान में सांप को देखते हुए मैच को बीच में ही रोकने की गुजारिश करते हैं।

बता दें कि सांप को देखकर लगभग सभी खिलाड़ी डरे हुए थे। सांप को बाहर निकालने केे बाद फिर से मुकाबले को शुरू किया गया। इस घटना के बाद लगातार गुवाहटी एडमिनिस्ट्रेशन पर सवाल उठ रहा है तो वहीं सोशल मीडिया पर फैंस सांप को बांग्लादेश के खिलाड़ियो के साथ तुलना कर रहे हैं।

दरअसल एशिया कप 2022 में बांग्लादेश के खिलाड़ी नागिन डांस करते हुए ही श्रीलंका को चिढ़ा रहे थे, जिस वजह से भारतीय फैंस गुवाहटी एडमिनिस्ट्रेशन के साथ बांग्लादेशी खिलाड़ियों को भी ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया में किया गया ट्रोल

भारत ने बनाई अजेय बढ़त

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने मेहमान टीम के सामने 237 रनों का लक्ष्य रखा, जिसमें उपकप्तान के एल राहुल के बल्ले से 28 गेंदों में 57 रन तो सूर्यकुमार यादव ने 22 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली।

वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने 43 तो विराट कोहली ने 49 रनों की पारी खेलकर नाबाद लौटे। दिनेश कार्तिक ने पारी को शानदार तरीके से समाप्त करते हुए 7 गेंदों में 17 रन ठोके थे। साउथ अफ्रीका की तरफ से केवल केशव महाराज ही 2 विकेट लेकर सफल गेंदबाज साबित हुए।

इस पहाड़ जैसे स्कोर का पीछा करते हुए डेविड मिलर ने आक्रमक बल्लेबाजी करते हुए 47 गेंदों में 108 रनों की पारी खेली वहीं उनका साथ क्विंटन डी कॉक ने 48 गेंदों में 69 रन की पारी खेलते हुए बखूबी निभाया।

हालांकि इस शानदार पारी के बावजूद दोनों टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। बारत की तरफ से अर्शदीप सिंह ने सर्वाधिक 2 और अक्षर पटेल ने 1 विकेट चटकाए थे।