साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों के आगे फिसड्डी साबित हुए Team India
साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों के आगे फिसड्डी साबित हुए Team India

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जहां दक्षिण अफ्रीका ने टीम इंडिया (Team India) को 49 रनों से करारी शिकस्त दी। इसके साथ भारत मैच हार गया लेकिन सीरीज को 2-1 से जीतने में कामयाब रहा।

बता दें इस मैच में टीम इंडिया (Team India) की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही फ्लॉप साबित हुई और भारतीय बल्लेबाजों के जल्दी विकेट गंवाने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों के आगे फिसड्डी साबित हुए भारतीय बल्लेबाज

साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों के आगे फिसड्डी साबित हुए भारतीय बल्लेबाज
साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों के आगे फिसड्डी साबित हुए Team India

दरअसल भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जा रहे आखिरी और निर्णायक मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 227 रन बनाए और टीम इंडिया (Team India) को जीत के लिए 228 रनों का लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने निराशाजनक आगाज किया। जहां पहले ओवर की दूसरी गेंद पर रोहित शर्मा को अपना शिकार बनाया। वहीं इसके बाद श्रेयस अय्यर भी बैटिंग में फ्लॉप साबित हुए, जहां वो 4 गेंदों में महज 1 रन बना पाए।

वहीं Team India के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शानदार तरीके से बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन लुंगी एनगिडी ने पांचवें ओवर की आखिरी गेंद पर स्टब्स के हाथों लपकवाया। इस दौरान उन्होंने 27 रनों की पारी खेली। इसके बाद दिनेश कार्तिक से सभी फैंस को उम्मीद थी कि वो ज्यादा देर तक क्रीज पर टिके रहेंगे।

हालांकि उन्होंने 46 रनों की पारी खेली, लेकिन उसके बाद क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटे। वहीं अच्छी फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव सस्ते में अपना विकेट गंवा बैठे हैं। वह 6 गेंदों में 8 रन बनाने के बाद ड्वेन प्रीटोरियस का शिकार बन गए। वहीं दीपक चाहर ने 31 रनों की, तो अक्षर ने 9 रनों की पारी खेली। ऐसे में पूरी भारतीय टीम का फ्लॉप शो देख फैंस सोशल मीडिया पर तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

भारतीय बल्लेबाज़ों का फ्लॉप शो देख फूटा फैंस का गुस्सा