विराट कोहली

IND VS SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच (IND VS SA) खेले गए तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच को जीत कर मेजबान टीम ने सीरीज पर 2-1 से अपना कब्ज़ा जमा लिया है. इसी के साथ एक बार फिर Virat Kohli की अगुवाई वाली भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका की जमीन पर टेस्ट सीरीज जीतने में नाकाम रही है. इस हार के बाद भारतीय टीम को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है.

दक्षिण अफ्रीका ने 7 विकेट से जीता केपटाउन टेस्ट

विराट कोहली

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस सीरीज में भारत के पास इतिहास रचने का सुनहरा मौका था. लेकिन भारतीय टीम इस मौके का फायदा नहीं उठा सकी. सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई और कप्तान Virat Kohli और Rishabh Pant के अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज़ बड़ी पारी खेलने में सफल नहीं हुआ. मेजबान टीम को दूसरी पारी में 212 रनों का लक्ष्य मिला, जिसे उन्होंने आसानी से 7 विकेट रहते हासिल कर लिया. इसके साथ ही दक्षिण अफ्रीका ने 3 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया है.

इस हार के बाद भारतीय फैंस काफी निराश हुए हैं और सोशल मीडिया ( Social Media) पर इंडियन टीम को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. इसके अलावा कप्तान Virat Kohli की भी इस मुकाबले के बाद काफी आलोचना की जा रही है. फैंस को लगता है कि अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को अधिक मौके दिए जाने की वजह से भारत को यह सीरीज गंवानी पड़ी है.

विराट कोहली पर जमकर भड़के फेंस