IND vs SA : दूसरे दिन लंच तक भारत 1 विकेट के नुकसान पर 324 रन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs SA : दूसरे दिन लंच तक भारत 1 विकेट के नुकसान पर 324 रन, रोहित दोहरा शतक से चुके 

IND vs SA :  दूसरे दिन लंच तक भारत 1 विकेट के नुकसान पर 324 रन, रोहित दोहरा शतक से चुके

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच विशाखापत्तनम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के  मैच के पहले दिन भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने शानदार बलेल्बजी की थी. इन दोनों की शानदार बल्लेबाजी के दम पर भारत ने मैच के पहले दिन 59.1 ओवर में 202 रन बना लिए थे. बारिश के कारण दिन का पूरा खेल पहले दिन नहीं हो पाया था.

पहले दिन 115 और 84 रन पर थे नाबाद

IND vs SA :  दूसरे दिन लंच तक भारत 1 विकेट के नुकसान पर 324 रन, रोहित दोहरा शतक से चुके 1

पहले दिन के खेल में 59.1 ओवर के बाद  मैदान पर घने बादल आ गए और रौशनी कम हो गई थी, जिसके चलते अंपायर ने मैच रोक दिया था. इसके कुछ देर बाद काफी तेज बारिश भी आ गई. जिसके बाद दिन का खेल समाप्त कर दिया गया था. पहले दिन के खेल में  रोहित शर्मा जहां 115 रन बनाकर नाबाद थे. वहीं मयंक अग्रवाल ने भी 84 रन बनाकर नाबाद थे.

दूसरे दिन भी भारतीय ओपनरों की आतिशी बल्लेबाजी जारी

IND vs SA :  दूसरे दिन लंच तक भारत 1 विकेट के नुकसान पर 324 रन, रोहित दोहरा शतक से चुके 2

मैच के दूसरे दिन भी भारतीय ओपनर बल्लेबाजों ने आतिशी बल्लेबाजी की है. आज पहले ही ओवर से दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने आक्रमक रुख अपनाए रखा और मैदान के चारों तरफ शॉट्स खेले. दोनों खिलाड़ियों के बीच 317 रन की शानदार साझेदारी हुई है. केशव महाराज की गेंद पर रोहित शर्मा एक बड़ा शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन वह स्टंप आउट हो गए.

रोहित शर्मा ने आउट होने से पहले भारतीय टीम के लिए 244 गेंदों पर 176 रन की एक शानदार पारी खेली है. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 23 चौके और 6 छक्के लगाये हैं.

वहीं दूसरे दिन के लंच तक भारतीय टीम ने 1 विकेट खोकर 324 रन बना लिए है. फिलहाल मयंक अग्रवाल 138 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं चेतेश्वर पुजारा 6 रन बनाकर खेल रहे हैं. मयंक अग्रवाल अपनी इस पारी के दौरान 16 चौके और 3 छक्के जड़ चुके हैं.

भारतीय टीम को अच्छी शुरूआत मिल चुकी है अब भारतीय टीम एक बड़े स्कोर की ओर अग्रसर है. अभी विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और हनुमा विहारी जैसे बल्लेबाजों का आना बाकी है.

देखें मैच का पूरा स्कोरकार्ड

IND vs SA :  दूसरे दिन लंच तक भारत 1 विकेट के नुकसान पर 324 रन, रोहित दोहरा शतक से चुके 3

 

Related posts