Dravid Pant Not Given A Chance Umran Malik
Dravid Pant Not Given A Chance Umran Malik

IND vs SA: भारत-दक्षिण अफ्रीकी के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का पांचवां और अंतिम मुकाबला रद्द हो गया है. बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले को बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया. यह इस सीरीज का निर्णायक मुकाबला था.

इसी के साथ दोनों टीमों (IND vs SA) के बीच 2-2 से सीरीज ड्रा रही. वहीं, इस सीरीज में टीम इंडिया के पास एक स्टार खिलाड़ी मौजूद था, जिसे कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान पंत ने जगह देना ठीक नहीं समझा.

IND vs SA: द्रविड़-पंत ने नहीं दिया मौका

IND vs SA: Dravid Pant Not Given A Chance Umran Malik
IND vs SA: Dravid Pant Not Given A Chance Umran Malik

दरअसल, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत ने पांच मैंचों की टी-20 सीरीज खेली. इस सीरीज में दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 2-2 मुकाबले जीते. लिहाजा, यह सीरीज ड्रा रही. वहीं, इस सीरीज में टीम इंडिया के कोच द्रविड़ और कप्तान ऋषभ पंत ने एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में बिल्कुल भी मौका नहीं दिया.

पूरी सीरीज (IND vs SA) यह खिलाड़ी डगआउट में बैठा रहा. वहीं, इस खिलाड़ी को मौका न दिए जाने पर बड़े-बड़े दिग्गज सवाल करते रहे लेकिन बावजूद इसके द्रविड़-पंत ने एक न सुनी. दरअसल, यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि जम्मू-कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले उमरान मलिक हैं. उमरान एक तेज गेंदबाज हैं. वह अपनी रफ़्तार भरी गेंदबाजी की लेकर काफी प्रसिद्ध हैं.

धारदार गेंदबाजी से बनाया अपना फैन 

IND vs SA: Dravid Pant Not Given A Chance Umran Malik

आईपीएल 2022 में उमरान मलिक ने अपनी गेंदबाजी से शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए IPL 2022 के 14 मैचों में 22 विकेट चटकाए थे. इस दौरान उन्होंने एक बार चार और एक बार पांच विकेट लेने का भी कारनामा किया.

आईपीएल के 15वें सीजन में उनकी धारदार गेंदबाजी को देख सभी लोग उन्हें टीम इंडिया में मौका देने की मांग कर रहे थे. उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया में चयनित होने का मौका मिला, लेकिन वह एक भी मैच नहीं खेल पाए.

आयरलैंड के खिलाफ मिले मौका

IND vs SA: Dravid Pant Not Given A Chance Umran Malik

आपको बता दें कि उमरान मलिक को 26 जून से आयरलैंड के खिलाफ शुरू हो रही दो मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भी टीम इंडिया में शामिल किया गया है. भारतीय टीम 23 जून को आयरलैंड दौरे पर रवाना होगी. ऐसे में, फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि उमरान (Umran Malik) को आयरलैंड के खिलाफ हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खेलने का मौका मिले.

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer

One reply on “पंत-द्रविड़ मिलकर बर्बाद कर रहे इस स्टार खिलाड़ी का करियर, टैलेंट के बावजूद नहीं मिल रहा मौका”

Comments are closed.