टीम इंडिया का साथ छोड़ दूसरी यात्रा में निकल पड़े Hardik Pandya
टीम इंडिया का साथ छोड़ दूसरी यात्रा में निकल पड़े Hardik Pandya

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें हार्दिक ने रविवार यानी 25 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 मुकाबले में फिनिशिंग रोल निभाया और आखिरी ओवर में एक चौका जड़कर भारत को 6 विकेट से रोमांचक जीत दिलाई।

बता दें ऑस्ट्रेलियाई सीरीज जीतने के बाद अब टीम इंडिया का अगला मिशन साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज जीतने का है, लेकिन सीरीज से पहले ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भारतीय टीम का साथ छोड़ किसी दूसरी यात्रा पर निकल गए है। आइये जानते है इस बारे में डिटेल में…

टीम इंडिया का साथ छोड़ दूसरी यात्रा में निकल पड़े हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया का साथ छोड़ दूसरी यात्रा में निकल पड़े Hardik Pandya
टीम इंडिया का साथ छोड़ दूसरी यात्रा में निकल पड़े Hardik Pandya

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज पर कब्जा जमाने के बाद टीम इंडिया का अगला मिशन साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज है, जिसका आगाज़ 28 सितंबर से होने जा रहा है। बता दें इस टी20 सीरीज के लिए जिस टीम इंडिया का सेलेक्शन किया गया है, उसमें हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) नहीं है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे बता रहे हैं कि अब वे बेंगलुरु जा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

बता दें हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का अगला ठिकाना अब बेंगलुरु का एनसीए है ,जहां पर वे कुछ दिन रहेंगे, दरअसल बीसीसीआई ने भी ये साफ स्पष्ट कर दिया था कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलने के बाद हार्दिक पांड्या कंडीशनिंग के लिए एनसीए जाएंगे। वैसे तो भारत के खिलाड़ी तभी एनसीए जाते हैं, जब उन्हें कोई इंजरी होती है, लेकिन हार्दिक पांड्या के साथ ऐसा नहीं हुआ है। ऐसे में ये जानकारी मिली है कि पांड्या 4 अक्टूबर को इंदौर में टीम इंडिया के साथ जॉइन होने वाले है।

हार्दिक पांड्या ने पहली बार अपने सास-ससुर से की मुलाकात

Hardik Pandya ने पहली बार अपने सास-ससुर से की मुलाकात
Hardik Pandya ने पहली बार अपने सास-ससुर से की मुलाकात

वहीं हाल ही में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक स्पेशल वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें हार्दिक पांड्या पहली बार अपने सास-ससुर से मुलाकात करते हुए नजर आ रहे है। उन्होंने इस दौरान एक मजेदार  वीडियो शेयर कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। हार्दिक ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, वीडियो और फोन कॉल के बाद: व्यक्तिगत रूप से मिला, पहली बार नेट्स (नताशा) की फैमिली से मिलकर बहुत अच्छा लगा. ऐसे मोमेंट्स के लिए आभारी हूं।

वहीं वीडियो में हार्दिक की सास रेडमिला स्टेनकोविक कहती हैं, मैं जानती थी कि वह जरूर आएगा, मैं काफी खुश हूं मुझे हार्दिक को देख लेने दो। हार्दिक अपनी सास से इस बीच मजाक में कहते हैं कि उनके पति बना शर्ट पहने बैठे हुए हैं। इस पर हार्दिक की सांस कहती है कि उन्होंने अबतक तो शर्ट पहना हुआ था।