IND vs SA: हार के बाद इन 3 खिलाड़ियों को प्लेइंग XI से बाहर करने की फैंस ने उठाई मांग
IND vs SA: हार के बाद इन 3 खिलाड़ियों को प्लेइंग XI से बाहर करने की फैंस ने उठाई मांग

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला वनडे आज यानी 6 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला गया। जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका टीम ने 40 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 249 रन बनाए।

वहीं इस लक्ष्य (IND vs SA) का पीछा करते हुए शिखर धवन की अगुवाई वाली भारतीय टीम 240 रनों पर ही ढेर हो गई और पहले वनडे में टीम को हार का सामना करना पड़ा। वहीं भारतीय टीम की हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी भड़के हुए नजर आ रहे है। इस बीच फैंस ने कुछ खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की तक मांग उठा दी है।

IND vs SA: हार के बाद इन 3 खिलाड़ियों को प्लेइंग XI से बाहर करने की फैंस ने उठाई मांग

IND vs SA: भारतीय टीम की हार के बाद भड़के फैंस, इन 3 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की उठाई मांग 1

दरअसल भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में टीम इंडिया को 10 रनों से करारी शिकस्त मिली। वहीं इस मैच में भारतीय टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज फ्लॉप नजर आए, वहीं टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ रितुराज गायकवाड़ और ईशान किशन (Ishan Kishan) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ धीमी गति से खेलते हुए नजर आए। बता दें रितुराज गायकवाड़ ने 42 गेंदों का सामना कर 45.24 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 19 रन बनाए, वहीं ईशान किशन ने भी 54.05 के स्प्रैक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 37 गेंदों में 20 रन बनाए।

इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा स्पिनर रवि बिश्नोई काफी महंगे साबित हुए, उन्होंने 8 ओवर डालते हुए 69 रन लुटाए। इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 8.60 का रहा। ऐसे में फैंस ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन और रवि बिश्नोई के खराब प्रदर्शन को लेकर काफी भड़के हुए नजर आ रहे है और सोशल मीडिया पर तेजी से इन खिलाड़ियों को प्लेइंग XI से बाहर करने की मांग उठा रहे हैं।

IND vs SA: हार के बाद इन खिलाड़ियों पर फैंस ने निकाली भड़ास