Ind vs sa odi team india predicted 11 for 3rd odi big changes in team

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA ODI) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। मेजबान टीम इस सीरीज में 2-0 से आगे चल रही है। टीम इंडिया (Team India) इस मैच को जीतकर क्लीन स्वीप से बचना चाहेगी और अपनी इज्जत भी बचाना चाहेगी। तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) के भीतर कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। पिछले दो मैचों में फ्लॉप रहने वाले खिलाड़ियों की बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है और युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है।

टीम इंडिया में हो सकते हैं 4-5 बदलाव

team india

पहले वनडे मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) को 31 रनों से हार मिली थी जबकि दूसरे वनडे में 7 सात से। पहले और दूसरे वनडे में मिडिल ऑर्डर पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ, ऐसे में यहां बदलाव होना तो तय है। इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में तो गेंदबाज पूरी तरह फ्लॉप नजर आए। ऐसे में तीसरे मुकाबले में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है।

उम्मीद जताई जा है कि तीसरे वनडे से श्रेयस अय्यर, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, सीनियर स्पिनर युजवेंद्र चहल की छुट्टी तय है। साथ ही कहा यह भी जा रहा है कि तीसरे मैच में जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जा सकता है। कुल मिलाकर तीसरे वनडे में टीम इंडिया (Team India) 4 से 5 बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है।

युवा खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

team india

गौरतलब है कि तीसरे और आखिरी वनडे मैच में युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को मौका मिल सकता है। इसके साथ ही प्रसिद्ध कृष्णा को वनडे में डेब्यू करने का मौका दिया जा सकता है। चहल की जगह स्पिनर जयंत यादव और बुमराह की जगह दीपक चाहर प्लेइंग 11 का हिस्सा हो सकते हैं।

तीसरे वनडे के लिए भारत की संभावित प्लेइंग 11

केएल राहुल, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन ऋषभ पंत (विकेट कीपर), जयंत यादव, शार्दुल ठाकुर, प्रसिद्ध कृष्णा, आर अश्विन, दीपक चाहर