'इसका विकेट तो टॉस के वक्त ही गिर जाता है...', बावुमा को आउट होता देख फैंस ने जमकर उड़ाई खिल्ली 1

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच तीसरा और आखिरी टी20 मैच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां इस मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई साउथ अफ्रीका टीम की शुरुआत खराब नजर आई। बता दें कप्तान टेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) इस मैच में भी फ्लॉप साबित हुए।

दरअसल उमेश यादव ने स्पेल की पहली गेंद पर बावुमा को पवेलियन का रास्ता दिखाया। ऐसे में बावुमा को आउट होता देख सोशल मीडिया पर फैंस उनको लेकर तेजी से प्रतिक्रिया करते हुए टी-20 से संन्यास लेने की सलाह दे रहे है।

उमेश यादव ने स्पेल की पहली गेंद पर बावुमा को भेजा पवेलियन

उमेश यादव ने स्पेल की पहली गेंद पर Temba Bavuma को भेजा पवेलियन
उमेश यादव ने स्पेल की पहली गेंद पर Temba Bavuma को भेजा पवेलियन

दरअसल भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA)  के बीच खेले जा रहे आखिरी टी-20 मैच में साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) फ्लॉप नजर आए। जहां पांचवां ओवर लेकर आए उमेश यादव ने पहली ही गेंद पर बावुमा को पवेलियन का रास्ता दिखाया। बता दें उमेश ने मिडिल स्टंप पर गेंद फेंकी जिसे बावुमा ने शॉर्ट मिडविकेट के ऊपर से एक बड़ा शॉट लगाना चाहा, लेकिन वहां खड़े रोहित ने उनका कैच पकड़ लिया और बावुमा 3 रन बनाकर आउट हो गए। ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस तेजी से प्रतिक्रिया देने में लगे हुए हैं।

Temba Bavuma को आउट होता देख फैंस ने उड़ाई खिल्ली

 

 

https://twitter.com/iRitwik_tyagi/status/1577296185068781568?s=20&t=kKm5k_CwADWomD0aNUFxSw