INDvsSL, पहला टी-20: ग्राउंड स्टाफ की छोटी-सी गलती की वजह से रद्द हुआ मुकाबला

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsSL, पहला टी-20: ग्राउंड स्टाफ की छोटी-सी गलती की वजह से रद्द हुआ मुकाबला 

INDvsSL, पहला टी-20: ग्राउंड स्टाफ की छोटी-सी गलती की वजह से रद्द हुआ मुकाबला

भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला गुवाहाटी में खेला जाना था। बारिश की वजह से यह मुकाबला रद्द हो गया। दोनों टीमों के बीच 2018 के बाद पहली बार टी-20 मैच होने वाला था लेकिन फैंस को निराशा हाथ लगी। गुवाहाटी में यह सिर्फ पहले से बारिश की संभावना जताई जा रही थी और ऐसा ही हुआ।

पिच पर गया था पानी

INDvsSL, पहला टी-20: ग्राउंड स्टाफ की छोटी-सी गलती की वजह से रद्द हुआ मुकाबला 1

मैच के शुरुआत में बारिश हुए लेकिन यह जल्द ही रुक गई। हालांकि, इसी दौरान पिच पर पानी चला गया था। ग्राउंट स्टाफ ने लगातार मेहनत की लेकिन इसके बाद भी वह सूख पाया और मैच रद्द करना पड़ा।

इससे पहले सितंबर में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच धर्मशाला में होने वाला मैच भी बारिश की वजह से रद्द हो गया था। उस मैच में लगातार बारिश की वजह से टॉस भी नहीं हो पाया था।

विराट कोहली ने जीता था टॉस

INDvsSL, पहला टी-20: ग्राउंड स्टाफ की छोटी-सी गलती की वजह से रद्द हुआ मुकाबला 2

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इस मैच में भारत ने मनीष पांडे, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल और संजू सैमसन को बाहर रखा था।

श्रीलंका ने सितंबर-अक्टूबर में युवा टीम से पाकिस्तान को उसके घर में हराया था। उसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा था। उन्हें अभी तक भारत के खिलाफ द्विपक्षीय टी-20 सीरीज में भी जीत नहीं मिली है।

इंदौर में अगला मुकाबला

INDvsSL, पहला टी-20: ग्राउंड स्टाफ की छोटी-सी गलती की वजह से रद्द हुआ मुकाबला 3

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी-20 का दूसरा मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला 7 जनवरी को खेला जाएगा। इस मैदान पर भारत और श्रीलंका के बीच 2017 में भी इस मैदान पर टी-20 मुकाबला खेला गया था।

इस मैच में रोहित शर्मा ने 35 गेंदों पर शतक जड़कर विश्व रिकॉर्ड बनाया था। केएल राहुल ने भी उस मैच में 89 रन बनाए थे। मैदान छोटा है और इसी वजह से फैंन को लगातार बड़े शॉट देखने को मिल सकते हैं। सीरीज जीतने के लिए अब टीमों के अगले दोनों मैच जीतने पड़ेंगे।

Related posts