INDvsWI: स्टार स्पोर्ट्स नहीं इस चैनल पर फ्री होगा भारत-वेस्टइंडीज मैच का लाइव प्रसारण 1

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी पांच वनडे मैचों की सीरीज के चार मैच खेले जा चुके हैं. पांचवा और आखिरी वनडे 1 नवंबर को ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम, तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा. भारतीय टीम ने मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गये चौथे मुकाबले में जीत दर्ज कर सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है.

अब विराट की सेना 3-1 से सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. वहीं वेस्टइंडीज की कोशिश रहेगी कि वह इस मैच में जीत दर्ज कर सीरीज बराबर करे. गुवाहाटी में खेले गए पहले मैच में भारत ने जीत दर्ज की थी. विशाखापत्तनम में खेला गया दूसरा मैच टाई रहा. जबकि तीसरे में वेस्टइंडीज ने जीत दर्ज की और चौथे में भारत ने वापसी करते हुए जीत हासिल की.

कब शुरू होगा मैच और किस चैनल पर देख सकेंगे ?

INDvsWI: स्टार स्पोर्ट्स नहीं इस चैनल पर फ्री होगा भारत-वेस्टइंडीज मैच का लाइव प्रसारण 2

ये भी पढ़ें – धोनी के टी-20 टीम से ड्रॉप किए जाने पर बोले गांगुली

पांचवा और आखिरी एकदिवसीय मैच पिछले मैचों की तरह ही दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा. इसका लाइव प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स 1/HD और हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी HD पर देख सकते हैं. इसके अलावा डीडी नेशनल और डीडी स्पोर्ट्स पर भी इसका प्रसारण किया जायेगा लेकिन यह सिर्फ फ्री डिश पर ही देखा जा सकता है.

ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग ?

अगर आप इस मैच का लुफ्त ऑनलाइन के जरिए उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आप हॉटस्टार पर जा सकते हैं. इसके ज़रिए मोबाइल और लैपटॉप दोनों पर देख पाएंगे. वहीं जियो टीवी से सिर्फ मोबाइल पर देखा जा सकता.

INDvsWI: स्टार स्पोर्ट्स नहीं इस चैनल पर फ्री होगा भारत-वेस्टइंडीज मैच का लाइव प्रसारण 3

चौथे वनडे में रोहित शर्मा का धमाल देखने को मिला था. उन्होंने 137 गेंदों पर 162 रनों की शानदार पारी खेली थी. जिसके चलते भारत ने 224 रनों की विशाल जीत दर्ज की. उनकी फॉर्म को देखते हुए आखिरी मैच में भी एक और ऐसी ही पारी देखने को मिल सकती है.

ये भी पढ़ें – आखिरी वनडे मैच में इन पांच खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी निगाह

Leave a comment