न्यूजीलैंड में मौजूद 4प्लेयर्स को मिल सकता हैODIटीम में मौका

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ भारत ए के लिए खेल रहे इन खिलाड़ियों को मिल सकता है वनडे टीम में जगह 

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ भारत ए के लिए खेल रहे इन खिलाड़ियों को मिल सकता है वनडे टीम में जगह
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम 24 जनवरी से शुरु हो रही टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड पहुंच चुकी है. 24 जनवरी से 2 फरवरी तक टी20 सीरीज खेली जाएगी. इसके बाद टीम इंडिया, न्यूजीलैंड के साथ 3 मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलती नजर आएगी.

मगर अभी वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान नहीं हुआ है. शिखर धवन, हार्दिक पांड्या जैसे स्टार खिलाड़ियों को इंजरी के चलते वनडे सीरीज से बाहर रहना पड़ सकता है. तो वहीं अब चयनकर्ता टीम में कुछ युवा खिलाड़ियों को शामिल करने पर विचार कर सकते हैं.

मौजूदा वक्त में इंडिया ए की टीम न्यूजीलैंड दौरे पर है, जहां लगातार भारतीय खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं. तो आइए इस आर्टिकल में आपको भारत ए की टीम में शामिल उन 4 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में टीम में चुना जा सकता है.

  इंडिया ए के इन 4 खिलाड़ियों को मिल सकता है वनडे टीम में मौका

1- पृथ्वी शॉ

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ भारत ए के लिए खेल रहे इन खिलाड़ियों को मिल सकता है वनडे टीम में जगह 1

भारतीय क्रिकेट के उभरते सितारे पृथ्वी शॉ इस वक्त भारत ए के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर हैं. इस दौरान न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे प्रैक्टिस मैच में शॉ ने 150 रनों की विस्फोटक पारी खेलकर साबित कर दिया है कि उन्हें हर परिस्थिति में बल्ले से बोलना अच्छी तरह आता है.

इससे पहले शॉ ने हाल ही में रणजी ट्रॉफी में शॉ वडोदरा के खिलाफ दोहरा शतक लगाया. हालांकि इसके बाद खिलाड़ी को फील्डिंग के दौरान इंजरी का सामना करना पड़ा जिसके चलते वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. मगर अब शॉ का फॉर्म देखते हुए टीम मैनेजमेंट शिखर धवन की गैरमौजूदगी में उन्हें बतौर बैकअप ओपनर वनडे टीम में शामिल करने का विचार बना सकती है.

इससे पहले विस्फोटक बल्लेबाज ने 2018 में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था और अपनी पहली तीन पारियों में उन्होंने 118.5 की शानदार औसत से 237 रन ठोक डाले. उनके बल्ले से एक शतक और एक अर्धशतक निकला. इस सीरीज में उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया था.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts