भारत-ए वर्सेज न्यूजीलैंड-ए चार दिवसीय मैच रिपोर्ट, दूसरा दिन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत-ए ने न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ जल्दबाजी में घोषित कर दी पारी, अब न्यूज़ीलैंड के ठोस शुरुआत से बढ़ी परेशानी 

भारत-ए ने न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ जल्दबाजी में घोषित कर दी पारी, अब न्यूज़ीलैंड के ठोस शुरुआत से बढ़ी परेशानी

भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया के दौरे के आगाज होने में अभी कुछ दिनों का समय शेष हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के पड़ोस न्यूजीलैंड में भारतीय ए टीम ने अपना अभियान शुरू कर दिया है जहां भारत-ए और न्यूजीलैंड-ए के बीच चार दिवसीय मैच खेला जा रहा है।

भारत-ए वर्सेज न्यूजीलैंड-ए चार दिवसीय मैच का दूसरा दिन

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुनी गई भारतीय टेस्ट टीम के कई खिलाड़ी न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ भारत-ए का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं जिनमें कुछ खिलाड़ियों ने अच्छे हाथ दिखाए तो कुछ ने निराश किया।

भारत-ए ने न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ जल्दबाजी में घोषित कर दी पारी, अब न्यूज़ीलैंड के ठोस शुरुआत से बढ़ी परेशानी 1

भारत-ए और न्यूजीलैंड-ए के बीच खेले जा रहे इस चार दिवसीय मुकाबले में दूसरे दिन भारत-ए ने अपनी पहली पारी 8 विकेट पर 467 रन बनाकर घोषित की जिसके बाद दूसरे दिन के खेल की समाप्ति तक न्यूजीलैंड-ए ने 1 विकेट के नुकसान पर 176 रन बना लिए हैं।

भारत-ए ने पहली पारी 8 विकेट पर 467 रन बनाकर की घोषित

पहले दिन भारत-ए के कप्तान अजिंक्य रहाणे के साथ ही अनुभवी बल्लेबाज मुरली विजय फ्लॉप रहे लेकिन युवा बल्लेबाजों की बढ़िया बल्लेबाजी के दम पर 5 विकेट पर 340 रन का स्कोर खड़ा किया था।

भारत-ए ने न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ जल्दबाजी में घोषित कर दी पारी, अब न्यूज़ीलैंड के ठोस शुरुआत से बढ़ी परेशानी 2

दूसरे दिन इस स्कोर से आगे खेलते हुए भारत-ए के बल्लेबाज पार्थिव पटेल तो 94 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए लेकिन इसके बाद विजय शंकर और कृष्णप्पा गौथम ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए भारत-ए के स्कोर को 467 रनों तक पहुंचाया। विजयशंकर ने 62 और गौथम ने 47 रनों का योगदान दिया।

न्यूजीलैंड-ए ने की ठोस शुरुआत,

भारत-ए के पहली पारी में 467 रनों के जवाब में न्यूजीलैंड-ए की टीम बल्लेबाजी करने उतरी और उनके सलामी बल्लेबाज हाशिम रदरफोर्ड और कप्तान विलियम यंग ने ठोस शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 121 रन जोड़े।

भारत-ए ने न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ जल्दबाजी में घोषित कर दी पारी, अब न्यूज़ीलैंड के ठोस शुरुआत से बढ़ी परेशानी 3

जिसके बाद कप्तान विलियम यंग 49 रनों के स्कोर पर गौथम का शिकार बने। लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी करने आए ग्लेन फिलिप्स ने हामिश रदरफोर्ड का भरपूर साथ दिया और दिन के खेल की समाप्ति तक दोनों ने मिलकर 55 रन जोड़ते हुए टीम के स्कोर को 1 विकेट पर 176 रनों पर पहुंचा दिया। रदरफोर्ड शानदार 106 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts

Leave a Reply