भारत अपने घर पर एक बहुत मजबूत टीम : वेस्टइंडीज कोच फिल सिमंस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत अपने घर पर एक बहुत मजबूत टीम : वेस्टइंडीज कोच फिल सिमंस 

भारत अपने घर पर एक बहुत मजबूत टीम : वेस्टइंडीज कोच फिल सिमंस

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक वनडे मैच 22 दिसंबर रविवार को कटक में खेला जाएगा. बता दें, कि तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच वेस्टइंडीज की टीम ने 8 विकेट से जीत लिया था. सीरीज के दूसरे वनडे में भारत ने शानदार वापसी करते हुए वेस्टइंडीज को 107 रन के बड़े अंतर से हरा दिया था.

भारत अपने घर पर एक बहुत मजबूत टीम

भारत अपने घर पर एक बहुत मजबूत टीम : वेस्टइंडीज कोच फिल सिमंस 1

आज मैच से पहले अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने कहा, भारत अपने घर पर एक बहुत मजबूत टीम है. अगर आप भारत के खिलाफ उन्ही की धरती पर खेल रहे हो, तो आपकों ये मानकर चलना होगा, कि आप या तो 320 रन बनाने होंगे या फिर कम से कम इतने ही रनों के लक्ष्य का पीछा करना होगा.”

हम अपना सर्वश्रेष्ठ भी खेलें तो हम शायद जीत नहीं पाएं

भारत अपने घर पर एक बहुत मजबूत टीम : वेस्टइंडीज कोच फिल सिमंस 2

वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने आगे अपने बयान में कहा, ”मुझे लगता है कि सभी खिलाड़ी जानते हैं कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेलना चाहते हैं और हालांकि हम अपना सर्वश्रेष्ठ भी खेलें तो हम शायद जीत नहीं पाएं. 

अहम चीज यह है कि हम एक अच्छी टीम बनाने की कोशिश कर रहे हैं और मैच से वह दिशा प्रभावित नहीं होगी, जिसमें हम बढ़ रहे हैं, लेकिन हम कुछ निर्माण करने की कोशिश कर रहे हैं और हम उस दिशा में बढ़ना जारी रखेंगे.”

इस प्रकार हैं दोनों टीमें

भारत अपने घर पर एक बहुत मजबूत टीम : वेस्टइंडीज कोच फिल सिमंस 3

भारत टीम: रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केदार जाधव, रविन्द्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, कुलदीप यादव, मनीष पांडे, शिवम दूबे, मयंक अग्रवाल, युजवेंद्र चहल

वेस्टइंडीज : एविन लुईस, शाई होप (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमेयर, रोस्टन चेज, निकोलस पूरन, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), जेसन होल्डर, केमो पॉल, अलजारी जोसेफ, खैरी पियरे, शेल्डन कॉटरेल, सुनील अम्ब्रिस, ब्रैंडन किंग, रोमेरियो शेफर्ड, हेडन वाल्श

Related posts