इंडिया ए और ऑस्ट्रेलिया ए का मैच पहुंचा रोमांचक मोड़ पर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंडिया ए और ऑस्ट्रेलिया ए का मैच पहुंचा रोमांचक मोड़ पर, देखे मैच का पूरा स्कोरबोर्ड 

इंडिया ए और ऑस्ट्रेलिया ए का मैच पहुंचा रोमांचक मोड़ पर, देखे मैच का पूरा स्कोरबोर्ड

भारतीय टीम इनदिनों जहां इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज खेल रही है. वहीं इंडिया ए की टीम देश में ही ऑस्ट्रेलया ए की टीम के साथ 2 मैचों के अनाधिकारिक टेस्ट सीरीज खेल रही है. 4 दिनों तक चलने वाले इस टेस्ट मैच का पहला टेस्ट मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है.

बता दें, कि इंडिया ए की टीम और ऑस्ट्रेलिया ए की टीम के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का टॉस ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जीता. ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 243 रन बनाये थे. पहले दिन के खेल की समाप्ति तक भारत की टीम ने भी बिना कोई विकेट खोये 41 रन बना लिए थे.

दूसरे दिन का ऐसा रहा हाल 

इस मैच के दूसरे दिन का इंडिया ए की टीम ने 41 रन से आगे खेलना शुरू किया. भारतीय टीम को दिन का पहला झटका मयंक अग्रवाल के रूप में 62 रन पर लगा. इसके बाद भारतीय टीम नियमित अंतराल में अपने विकेट गंवाती रही और पूरी भारत की टीम 274 रन पर आल आउट हो गई.

इंडिया ए के लिए सबसे ज्यादा 91 रन की नाबाद पारी अंकित बावने ने खेली. वही टीम के लिए मयंक अग्रवाल ने 47 रन बनाये. ऑस्ट्रेलिया की ए टीम के लिए सबसे ज्यादा 4 विकेट माइकल निसार ने हासिल किये. वही टीम के लिए जॉन होलेन्ड ने 3 विकेट हासिल किये.

इंडिया ए की टीम को पहली पारी के आधार पर 31 रन की एक महत्वपूर्ण बढ़त हासिल हुई. दूसरे दिन का खेल समाप्त हो जाने तक ऑस्ट्रेलिया ए की टीम ने एक विकेट खोकर 42 रन बना लिए है और उसकी कुल बढ़त 11 रन की हो गई है.

फिलहाल दूसरे दिन के खेल की समाप्ति तक उस्मान ख्वाजा 16 रन बनाकर खेल रहे है. वहीं ट्रैविस हेड 13 रन बनाकर खेल रहे है. ऑस्ट्रेलिया की पारी का एकमात्र विकेट इंडिया ए के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने हासिल किया है.

यहाँ देखे मैच का पूरा स्कोरकार्ड 

इंडिया ए और ऑस्ट्रेलिया ए का मैच पहुंचा रोमांचक मोड़ पर, देखे मैच का पूरा स्कोरबोर्ड 1
credit cricbuzz
इंडिया ए और ऑस्ट्रेलिया ए का मैच पहुंचा रोमांचक मोड़ पर, देखे मैच का पूरा स्कोरबोर्ड 2
credit cricbuzz
इंडिया ए और ऑस्ट्रेलिया ए का मैच पहुंचा रोमांचक मोड़ पर, देखे मैच का पूरा स्कोरबोर्ड 3
credit cricbuzz

Related posts

Leave a Reply