शिखर धवन की गर्दन पर लगी गेंद, बढ़ा सकती है कप्तान कोहली की टेंशन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ वनडे मैच के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा, शिखर धवन के गर्दन पर लगी गेंद 

साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ वनडे मैच के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा, शिखर धवन के गर्दन पर लगी गेंद

भारत ए और साउथ अफ्रीका ए के बीच तिरुवंतपुरम में 5 वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। शुरूआत के तीन मुकाबलों में जीत दर्ज कर इंडिया ए ने सीरीज में अजेय बढ़त तो बना ली, लेकिन पिछले मैच में मिली 4 रनों की हार के कारण वह इस सीरीज में साउथ अफ्रीका को क्लीन स्वीप नहीं कर सके। शुक्रवार को खेले जा रहे पांचवे वनडे मैच में फॉर्म में लौटे शिखर धवन को हेंड्रिक्स की गेंद गर्दन पर आकर सीधे गर्दन पर लगी।

साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ वनडे मैच के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा, शिखर धवन के गर्दन पर लगी गेंद 1

पांचवे वनडे में शिखर धवन को लगी बॉल

साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ वनडे मैच के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा, शिखर धवन के गर्दन पर लगी गेंद 2

पांचवे वनडे मैच में शिखर धवन भी गर्दन पर बॉल लगने के कारण हेलमेट उतारकर दर्द से कराहते नजर आए। असल में, धवन स्कूप शॉट लगाने के लिए आगे आए, लेकिन हेंड्रिक की बॉल धवन की समझ से काफी ऊंची थी। धवन गेंद को पढ़ नहीं पाए और गेंद के संपर्क में न आने के कारण गेंद से नजरें हट गई और गेंद धवन की गर्दन के पीछे आकर लगी।

इसके बाद खेल को थोड़ी देर रोका गया। हालांकि फिजियो ने ग्राउंड पर ही धवन को उपचार दिए और धवन ने तुरंत बाद ही अपनी पारी फिर से शुरू कर दी।

इंडिया ए में फॉर्म में लौटे शिखर धवन

शिखर धवन

वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए शिखर धवन आउट ऑफ फॉर्म नजर आ रहे थे। उन्होंने निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए 1, 23, 3, 2, 36 रनों की पारी खेली थी। लेकिन फिलहाल वह इंडिया ए की तरफ से साउथ अफ्रीका ए  के खिलाफ बिल्कुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

उन्होंने पिछले मैच में इंडिाय ए की ओपनिंग करते हुए 52 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। लेकिन धवन का यह अर्धशतक टीम को जीत नहीं दिला सका और साउथ अफ्रीका ने 4 रनों से मैच में जीत दर्ज कर ली।

शिखर की इंजरी बढ़ा सकती है कप्तान कोहली की परेशानी

शिखर धवन

साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ खेली जा रही 5 मैचों की वनडे सीरीज में इंडिया ए के पास 3-1 की अजेय बढ़त है। यदि पांचवा मैच इंडिया जीत लेती है तो यह जीत 4-1 में बदल जाएगी और यदि टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ता है तो इंडिया 3-2 से सीरीज की विजेता होगी।

आपको बता दें, कि धवन को लगी यह बॉल अगर सीरियस इंजरी देती तो यह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए चिंता का विषय हो सकती थी क्योंकि 15 सितंबर से शुरू हो रहे भारत बनाम साउथ अफ्रीका टी 20 सीरीज में वह टीम इंडिया का हिस्सा हैं।

Related posts