भारत और श्रीलंका की टीम तीसरे टी20 में इन को देंगी मौका

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs SL- तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम में हो सकते हैं 2 बदलाव, तो श्रीलंका देगा इस दिग्गज को मौका 

IND vs SL- तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम में हो सकते हैं 2 बदलाव, तो श्रीलंका देगा इस दिग्गज को मौका

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज अपने अंतिम दौर में पहुंच चुकी हैं। भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही इस तीन मैचों की टी20 सीरीज के तीसरा और आखिरी मैच आज पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच पर दोनों ही टीमों की खास नजरें हैं।

तीसरे टी20 मैच में दोनों ही टीमें कर सकती है कुछ बदलाव

जहां मेहमान टीम श्रीलंका इंदौर में खेले गए दूसरे टी20 मैच को हारने के बाद इस मैच को जीतकर सीरीज को बराबरी पर रोकना चाहेगी तो वहीं भारतीय टीम उसी लय को बरकरार रखते हुए कोई मौका नहीं देकर एक और सीरीज हथियानें के मूड़ में है।

IND vs SL- तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम में हो सकते हैं 2 बदलाव, तो श्रीलंका देगा इस दिग्गज को मौका 1

इस तीसरे और आखिरी टी20 मैच में भारत और श्रीलंका दोनों ही टीमें कुछ बदलाव करने की तरफ देख सकती है। जहां भारतीय टीम अपने बाहर बैठे खिलाड़ियों को मौका दे सकती है तो वहीं श्रीलंका अनुभवी खिलाड़ी को मौका दे सकती है।

तीसरे टी20 मैच में संजू-पांडे को मिल सकता है मौका?

भारतीय टीम के साथ पिछले काफी समय से बल्लेबाज मनीष पांडे और विकेटकीपर संजू सैमसन जुड़े हुए हैं लेकिन इनको पर्याप्त मौका ही नहीं मिला है। मनीष पांडे को पिछली पांच टी20 सीरीज में केवल एक मैच खेलने का मौका मिल सका है तो वहीं बांग्लादेश से सीरीज में टीम के साथ रहे संजू को तो एक भी मैच नहीं खेलने मिला है।’

IND vs SL- तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम में हो सकते हैं 2 बदलाव, तो श्रीलंका देगा इस दिग्गज को मौका 2

ऐसे में भारतीय टीम मैनेजमेंट प्रयोग की दृष्टि से इन दोनों ही खिलाड़ियों को मौका देने पर विचार कर सकती है। क्योंकि इसी साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिए इन खिलाड़ियों को टेस्ट करना अभी बाकी है।

जसप्रीत बुमराह पर रहेंगी नजरें, सुंदर का बाहर बैठना मुश्किल

वहीं बाकी खिलाड़ियों की बात करें तो तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी जैसी गेंदबाजी कर रहे हैं उन्हें बाहर करना मुश्किल है। तो वहीं जसप्रीत बुमराह भी वापसी करने के बाद अब कुछ मैच तो लगातार खेलेंगे। ऐसे में इस मैच में तो जसप्रीत बुमराह के साथ ही वापसी करने वाले शिखर धवन पर भी नजरें रहेंगी।

IND vs SL- तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम में हो सकते हैं 2 बदलाव, तो श्रीलंका देगा इस दिग्गज को मौका 3

वैसे टीम में शामिल ऑलराउंडर्स शिवम दुबे और वॉशिंगटन सुंदर ने पूरी तरह से प्रभाव नहीं डाला है। जिसमें से वॉशिंगटन सुंदर का तो टीम से दूर रहना मुश्किल है ऐसी स्थिति में तो रवीन्द्र जडेजा और युजवेन्द्र चहल फिर से बाहर ही बैठेंगे।

श्रीलंका की टीम एंजेलो मैथ्यूज को दे सकती है जगह

दूसरी तरफ श्रीलंका टीम की बात करें तो पिछले मैच में कुछ ज्यादा प्रभाव छोड़ती नहीं दिखी ऐसी स्थिति में वो तीसरे मैच में अपने पूरे अनुभव के साथ खेलना चाहेगी। इसके लिए वो बाहर बैठे अनुभवी खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज को जगह दे सकते हैं। मैथ्यूज 16 महीनों से टी20 मैच नहीं खेले हैं।

IND vs SL- तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम में हो सकते हैं 2 बदलाव, तो श्रीलंका देगा इस दिग्गज को मौका 4

हालांकि श्रीलंका की परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं जहां उनके ऑलराउंडर इसुरू उडाना को पिछले मैच में चोट लग गई जिसके बाद वो गेंदबाजी भी नहीं कर सके ऐसे में इस मैच में उनका खेलना मुश्किल है।

 

 

Related posts