ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम घोषित

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए 15 सदस्यी भारतीय टीम घोषित, इस खिलाड़ी को मिला डेब्यू का मौका, तो दिग्गज बाहर 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए 15 सदस्यी भारतीय टीम घोषित, इस खिलाड़ी को मिला डेब्यू का मौका, तो दिग्गज बाहर

भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में हार मिली है। अब भारतीय टीम 24 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने घर में टी-20 और उनके बाद दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज भी खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम का ऐलान भी किया जा चुका है। अब टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम भी घोषित हो गयी है।

केएल राहुल की वापसी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए 15 सदस्यी भारतीय टीम घोषित, इस खिलाड़ी को मिला डेब्यू का मौका, तो दिग्गज बाहर 1

महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद सस्पेंड हुए सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ मैदान पर वापसी की थी। अब उन्हें भारतीय टी-20 टीम में भी जगह मिल गयी है।

उसके अलावा न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में आराम लिए कप्तान विराट कोहली की भी टीम में वापसी हुई है। विराट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले तीन वनडे मैचों के बाद आराम का ऐलान कर दिया था।

धोनी टीम में बने हुए हैं

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए 15 सदस्यी भारतीय टीम घोषित, इस खिलाड़ी को मिला डेब्यू का मौका, तो दिग्गज बाहर 2

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 टीम से बाहर रहे महेंद्र सिंह धोनी की न्यूजीलैंड सीरीज में वापसी हुई थी। इस सीरीज में धोनी का बल्ला खामोश रहा था। लेकिन उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी टीम में जगह मिली है.

इसके साथ ही जसप्रीत बुमराह की भी भारतीय टीम में वापसी हुई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें आराम दे दिया गया था। अब एक बार फिर वह भारतीय टीम के लिए खेलते नजर आयेंगे।

यहाँ देखें टीम:

 

Related posts