क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ केविन रोबर्ट्स ने कहा भारत का हमारा दौरा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्या भारतीय टीम करेगी ऑस्ट्रेलिया का दौरा? क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दिया ये जवाब 

क्या भारतीय टीम करेगी ऑस्ट्रेलिया का दौरा? क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दिया ये जवाब

विश्व भर में कोरोना वायरस से लोगो को बहुत परेशानी हो रही है. अब तक इसके कारण 3.34 लाख लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जबकि 51.97 लाख लोग इससे प्रभावित हो चुके हैं. क्रिकेट इससे बहुत प्रभावित है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ केविन रोबर्ट्स ने कहा भारतीय टीम का साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया आने का चांस 10 में से 9 है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ केविन रोबर्ट्स ने भारत से सीरीज पर बोले

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया में अब तक कोरोना वायरस से 7.09 हजार लोग प्रभावित हुए हैं. जबकि 6.47 हजार लोग इस बीमारी से ठीक हो गये हैं. हालाँकि अब तक 101 लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जिसके कारण ही ऑस्ट्रेलिया में अब तक सितंबर तक लॉकडाउन लगा हुआ है. जिसके कारण क्रिकेट भी बंद है. इसी बीच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज की चर्चा चल रही है.

जो इस साल के अंत में खेला जाना है. पिछले बार इस सीरीज को भारतीय टीम ने जीता था. अब इस सीरीज के भविष्य को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ केविन रोबर्ट्स ने न्यूज़ कॉर्प से कहा कि

” मुझे लगता है कि आज की दुनिया में निश्चितता नहीं है, इसलिए मैं 10 में से 10 नहीं कह सकता, लेकिन मैं 10 में से 9 जरुर कह सकता हूँ की ये सीरीज खेली जाएगी.”

दर्शकों के भी उस सीरीज में हिस्सा लेने पर बोले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ

क्या भारतीय टीम करेगी ऑस्ट्रेलिया का दौरा? क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दिया ये जवाब 1

दिसंबर में होने वाले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का इंतजार सभी क्रिकेट फैन हो है. ये बहुत ही रोमांचक सीरीज होगी. इस दौरान दर्शकों की मौजूदगी को लेकर बोलते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ केविन रोबर्ट्स ने कहा कि

” जिस तरह से परिवर्तन हो रहा है, उसे देखकर किसे पता की हमारे पास उस समय दर्शक भी मौजूद हो. मुझे बहुत ज्यादा आश्चर्य होगा यदि हम भारतीय टीम के दौरे से दूर रह जाते हैं. लेकिन ऐसा नहीं होगा. दिल पर हाथ रखकर मैं अभी ये नहीं कह सकता है की शुरू से ही हमारे पास इस सीरीज के लिए दर्शक होंगे. उसके लिए हमें देखना होगा की चीजें कैसे आगे बढती है.”

क्रिकेट की वापसी को लेकर चल रहा है प्रयास

क्रिकेट

वायरस ने पूरी स्थिति को ही बदल दिया है. अब सभी क्रिकेट बोर्ड जल्द ही इस खेल की वापसी को लेकर सोच रहे हैं. जिसके कारण ही इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड पाकिस्तान और वेस्टइंडीज से बात कर रहा है. दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड भारत और वेस्टइंडीज के संपर्क में है. वहीँ श्रीलंका भी भारत के संपर्क में नजर आ रहा है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इन सभी सीरीज पर नजर लगाये हुए हैं.

Related posts