भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले वनडे में ऐसा रहेगा मौसम का हाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

India vs Australia-भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे हैदराबाद में आज, मौसम पूरी तरह से साफ़ 

India vs Australia-भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे हैदराबाद में आज, मौसम पूरी तरह से साफ़

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज के खत्म होने के बाद शनिवार से दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है। आज पहला वनडे मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा जहां दोनों ही टीमें अपना दम भरने को तैयार है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे आज हैदराबाद में

विराट कोहली की अगुवायी में खेल रही भारतीय टीम को मेहमान ऑस्ट्रेलिया ने दो मैचों की टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप करते शानदार शुरुआत की जिसके बाद जहां ऑस्ट्रेलिया की टीम बुलंद होंसलों के साथ मैदान में उतरेगी तो वहीं भारतीय टीम पर जीत का दबाव रहेगा।

भारतीय टीम की नजरें किसी तरह से टी20 सीरीज की हार का हिसाब चुकता करने पर रहेगी ऐसे में विराट कोहली एंड कंपनी हैदराबाद में खेले जाने वाले पहले वनडे में अपना पूरा जोर लगाएगी।

हैदराबाद में आज का मौसम रहेगा पूरी तरह से साफ

हैदराबाद में खेले जाने वाले पहले वनडे मुकाबले मैच के साथ ही निगाहें मौसम पर भी रहेंगी। शनिवार यानि आज के हैदराबाद के मौसम की बात करें तो वैसे मैच में ज्यादा कुछ व्यवधान होने के कम ही आसार हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हैदराबाद में खेले जाने वाले आज के मैच में मौसम की बात करें तो यहां पर अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्शियस रहेगा तो न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्शियस रहेगा।

हल्के बादल रहेंगे लेकिन बारिश की संभावना नहीं

वहीं आज के मौसम में 13 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से हैदराबाद में हवा चलने के आसार हैं। तो बारिश की बात करें तो हल्के से बादल रहने की संभावना जरूर है लेकिन बारिश होने की संभावना नहीं है।

ऐसे में इतना तो तय है कि हैदराबाद में खेले जाने वाले इस पहले वनडे मैच में बारिश विलेन नहीं बनने वाली है। मौसम के व्यवधान के बिना मैच में पूरे रोमांच की उम्मीद की जा रही है।

भारत के लिए खुशखबरी

भारतीय टीम के लिए वनडे से पहले मौसम साफ़ होना इस बात की गवाही देता है, कि मैच बिना की व्यवधान के पूरा खेला जाएगा, टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया जीतने में सफल रही, लेकिन 50 ओवर के खेल में भारतीय टीम में मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव की वापसी से भारतीय टीम काफी मजबूत हो चुकी है, ऐसे में भारत को हरा पाना ऑस्ट्रेलिया के लिए आसान नहीं या ऐसे कहे की भारत का पहला वनडे जीतना लगभग तय है.

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts