इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने भारत, इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के लिए इन दो टीमोें के लिए बताया सबसे बड़ा खतरा

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

ICC CRICKET WORLD CUP 2019: दिग्गज खिलाड़ी ने इन 2 टीमों को बताया भारत और इंग्लैंड के लिए खतरा 

ICC CRICKET WORLD CUP 2019: दिग्गज खिलाड़ी ने इन 2 टीमों को बताया भारत और इंग्लैंड के लिए खतरा

इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले वर्ल्ड कप की शुरुआत 30 मई से होने जा रही है. पहला मुकाबला मेजबान इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के साथ ओवल में होगा. इयान मॉर्गन की कप्तानी वाली इंग्लैंड टीम को इस बार  विश्व विजेता बनने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. इसकी असल वजह ये मानी जा रही है कि उन्होंने विश्वकप 2015 के बाद अव्वल दर्जे  का क्रिकेट खेला है. इनको घरेलू परस्थितियों का लाभ मिलना भी तय माना जा रहा है.

इन दो टीमों को बताया खतराः

इसी साल भारतीय टीम को भारत में ही मात देने वाली ऑस्ट्रेलिया भी अब मजबूत नजर आ रही है. वहीं पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर मोरिसन का मानना है कि न्यूजीलैंड और पाकिस्तान को कम नहीं आंकना चाहिए, क्योंकि ये टीमें भी इस समय जबर्दस्त फार्म में दिखाई दे रही है.

स्पोर्ट्सस्टार से बातचीत में उन्होंने कहा ”तीन बड़ी टीमें(इंग्लैंड, भारत और ऑस्ट्रेलिया) जबरदस्त हैं. इसके बाद न्यूजीलैंड और पाकिस्तान हैं अगर इनकी गेंदबाजी और बल्लेबाजी अच्छा करे. न्यूजीलैंड का इस समय लक्ष्य सेमीफाइनल में पहुंचना होगा.”

आगे मोरिसन का कहना है कि अगर मौसम अच्छा रहता है, तो स्पिनर के लिए काफी अच्छा होगा. उन्होंने कहा ”अगर मौसम अच्छा और पिच ड्राई रहती है, तो स्पिनर्स के लिए अच्छा होगा. आपको कहना होगा कि भारत के पास कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और रविंद्र जडेजा के रूप में विविधता मौजूद है.”

न्यूजीलैंड टीम पिछले वर्ल्ड कप में उप विजेता रही थी. जबकि पाकिस्तान ने दो साल पहले इंग्लैंड में भारत को हराकर चैंपियन ट्रॉफी जीती थी. केन विलियमसन का कहना है कि टीम में कुछ खिलाड़ी पिछले वर्ल्ड कप टीम के मौजूद हैं जोकि काफी अच्छा है. जबकि पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को उम्मीद है कि उनकी टीम चैंपियन ट्रॉफी की जीत को फिर दोहरा पाएगी. हालांकि अभी हाल ही में पाकिस्तान को इंग्लैंड के हाथों इंग्लैंड में ही 4-0 से सीरीज गंवानी पड़ी है.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.

Related posts