देवधर ट्रॉफी: इंडिया सी को 30 रनों से हराकर फाइनल में पहुंची इंडिया बी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

देवधर ट्रॉफी: इंडिया सी को 30 रनों से हराकर फाइनल में पहुंची इंडिया बी, सुरेश रैना का फ्लॉप शो जारी 

देवधर ट्रॉफी: इंडिया सी को 30 रनों से हराकर फाइनल में पहुंची इंडिया बी, सुरेश रैना का फ्लॉप शो जारी

देवधर ट्रॉफी के दूसरे दिन आज इंडिया बी और इंडिया सी के बीच मैच खेले गया। इस मैच को 30 रनों से जीतकर इंडिया बी ने टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह बना ली। कल पहले मैच में इंडिया बी की टीम ने इंडिया ए को हराकर टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत की थी। आज इंडिया बी के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

अच्छे शुरुआत के बाद लड़खड़ाई पारी

इंडिया बी के सलामी बल्लेबाज प्रशांत चोपड़ा और मयंक अग्रवाल ने अच्छी शुरुआत की। दोनों ही बल्लेबाजों ने 6 ओवर में 36 रन जोड़ दिए थे लेकिन उनके बाद विकेट का सिलसिला शुरू हो गया। रजनीश गुरवानी ने दोनों ही बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। उसके बाद पप्पू रॉय ने कप्तान अय्यर और मनोज तिवारी को आउट कर इंडिया बी की कमर तोड़ दी।

देवधर ट्रॉफी: इंडिया सी को 30 रनों से हराकर फाइनल में पहुंची इंडिया बी, सुरेश रैना का फ्लॉप शो जारी 1

एक छोर पर हनुमा विहारी टिके रहे और दूसरे छोर से विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा। विहारी 76 रन बनाकर पवेलियन लौटे। अंतिम विकेट के लिए 36 रनों की साझेदारी बनाकर जयदेव उनादकट और शाहबाज नदीम ने टीम को 231 रनों तक पहुंचा दिया। इंडिया सी के लिए पप्पू रॉय और रजनीश गुरवानी ने 3-3 बल्लेबाजों को आउट लिया। उनके अलावा वाशिंगटन सुंदर को 2 और सुरेश रैना को एक विकेट मिला।

लगातार विकेट खोती इंडिया सी

इंडिया सी के पास कई अनुभवी बल्लेबाज थे लेकिन कोई भी बल्लेबाज 40 का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे 61 गेंदों में सिर्फ 32 रन बना पाए। उनके अलावा शुबमन गिल, सूर्यकुमार यादव और विजय शंकर ने 30 का आंकड़ा पार किया, लेकिन कोई भी पिच पर टिक कर लंबी पारी नहीं खेल पाया। इंडिया सी की पूरी पारी 201 रनों पर सिमट गई। भारतीय टीम से बाहर चल रहे सुरेश रैना सिर्फ 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

देवधर ट्रॉफी: इंडिया सी को 30 रनों से हराकर फाइनल में पहुंची इंडिया बी, सुरेश रैना का फ्लॉप शो जारी 2

इंडिया बी के लिए कृष्णप्पा गौतम और मनोज तिवारी ने 3-3 विकेट चटकाया। इसके अलावा दीपक चाहर ने 2 जबकि श्रेयस अय्यर और जयदेव उनादकत को 1-1 विकेट मिला। कल इंडिया ए और इंडिया सी का मुकाबला होगा और इसकी विजेता टीम 27 अक्टूबर को इंडिया बी से भिड़ेगी।

 

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts

Leave a Reply