ईडन गार्डन्स के पिच क्यूरेटर ने कहा पिंक बॉल टेस्ट के लिए

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

ईडन गार्डन के पिच क्यूरेटर ने बताया, कैसा होगा पिच का हाल? 

ईडन गार्डन के पिच क्यूरेटर ने बताया, कैसा होगा पिच का हाल?

भारतीय टीम कोलकाता में जाकर अपना पहला पिंक बॉल टेस्ट मैच खेलेगी. जिसके लिए कोलकाता में उसकी तैयारी भी चल रही है. जहाँ पर पिंक गेंद टेस्ट के लिए बीसीसीआई अलग तरह की तैयारी कर रही है. अब ईडन गार्डन्स की पिच क्यूरेटर ने बताया है की पिच पर पिंक गेंद बहुत अच्छा व्यवहार कर रही है.

ईडन गार्डन की पिच क्यूरेटर ने दिया बड़ा बयान

ईडन गार्डन के पिच क्यूरेटर ने बताया, कैसा होगा पिच का हाल? 1

कोलकाता टेस्ट की तैयारियों के बारें में बोलते हुए ईडन गार्डन्स के पिच क्यूरेटर ने कहा कि

मेरे लिए यह पिंक बॉल इस मैच के लिए बिल्कुल ठीक है. यह इस तरह के मेगा टेस्ट मैच के लिए आवश्यक सभी मानदंडों को पूरा करता है. मैं अन्य विशेषज्ञों के बारे में नहीं जानता, लेकिन यह मेरे लिए ठीक है.

बीसीसीआई के नियम के अनुसार, हम मैच से 15 दिन पहले किसी भी ट्रायल के लिए मुख्य पिच का उपयोग नहीं कर सकते. लेकिन हां, गेंद को बगल की पिच पर आजमाया गया और इसने पूरी तरह से अच्छा व्यवहार किया.

पिच के बारें में बोले ईडन गार्डन्स के पिच क्यूरेटर

पिंक बॉल

22 नवंबर से होने वाले कोलकाता के मैच के लिए बीसीसीआई ने बड़ी तैयारियां की है. जिसके बारें में पिच क्यूरेटर सुजान मुखर्जी ने कहा कि

सब कुछ ठीक था और मुझे विश्वास है कि हर कोई निश्चित रूप से मैच का आनंद लेने वाला है क्योंकि ईडन का विकेट हमेशा अच्छा खेल रहा है. चक्रवात ने हमारी नौकरी में 10 दिन की देरी कर दी. पिच बारिश के कारण पानी से भरी थी. पिच को कम समय में तैयार करने में बहुत प्रयास हुए. अब आउटफील्ड और पिच दोनों 22 नवंबर को मेगा शो के लिए तैयार हैं.

भारत मजबूत नजर आएगी कोलकाता के पिच पर

ईडन गार्डन के पिच क्यूरेटर ने बताया, कैसा होगा पिच का हाल? 2

अपने घर में जिस तरह से भारतीय टीम खेल रहीं है. उससे एक बात तो साफ है की उन्हें हराने के लिए विपक्षी टीम को कुछ अलग करना होगा. पिंक गेंद से भी तेज गेंदबाजो को सबसे ज्यादा मदद मिलती है. जिसके कारण भारतीय टीम कोलकाता टेस्ट में जीत की दावेदारी मजबूती से पेश कर रही है.

Related posts