भारत और बांग्लादेश के मैच पर हो सकता है महा तूफान का असर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

REPORTS: भारत, बांग्लादेश मैच के दौरान कुछ ऐसा होगा मौसम का हाल, साइक्लोन का है खतरा 

REPORTS: भारत, बांग्लादेश मैच के दौरान कुछ ऐसा होगा मौसम का हाल, साइक्लोन का है खतरा

बांग्लादेश की टीम इस समय भारत दौरे पर है. जहाँ पर पहले टी20 मैच में बांग्लादेश की टीम ने भारतीय टीम को 7 विकेट से हरा दिया. अब इस सीरीज का दूसरा मैच राजकोट में खेला जायेगा. जहाँ पर भारतीय टीम के लिए जीत दर्ज करना बहुत महत्वपूर्ण होता है. इस मैच के दौरान राजकोट का मौसम अच्छा रहने की उम्मीद है.

जाने कैसा रहेगा भारत और बांग्लादेश के मैच के दौरान राजकोट का मौसम

REPORTS: भारत, बांग्लादेश मैच के दौरान कुछ ऐसा होगा मौसम का हाल, साइक्लोन का है खतरा 1

दिल्ली के बाद भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टी20 मैच राजकोट में खेला जाना है. वहां पर मौसम को लेकर रिकॉर्ड अच्छी नहीं आ रही है. आज से अगले दो दिन तक पूरे गुजरात में महा नाम के तूफ़ान के आने का डर है. हालाँकि मौसम विभाग के अनुसार कल राजकोट में बारिश की कोई संभावना नहीं है.

राजकोट में 7 नवंबर गुरुवार को 32 डिग्री सेल्सियस का तापमान रहेगा. इस दिन राजकोट में ह्यूमिडिटी 54% की रहेगी. वहीं 10 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार से हवा चलेगी. लेकिन यदि महा तूफान का असर राजकोट में भी नजर आता है तो मैच को रद्द भी करना पड़ सकता है. जिसके कारण फैन्स को बहुत ज्यादा निराशा हो सकती है.

अब राजकोट में वापसी करना चाहेगी भारत की टीम

REPORTS: भारत, बांग्लादेश मैच के दौरान कुछ ऐसा होगा मौसम का हाल, साइक्लोन का है खतरा 2

विराट कोहली के गैरमौजूदगी में भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में हैं. दिल्ली के मैच में डेथ ओवरों के दौरान भारतीय टीम के गेंदबाजो ने जमकर रन लुटाये थे. जिसके कारण बांग्लादेश की टीम ने 7 विकेट से मैच में जीत दर्ज की थी. भारतीय टीम के लिए ये मैच जीतना बहुत महत्वपूर्ण होगा.

जिसके कारण वो सीरीज में बने रहेंगे और सीरीज जीत करने की उम्मीद भी बनी रहेगी. रोहित शर्मा इस मैच में बल्ले से रन बनाकर भारतीय टीम को बड़ा स्कोर बनाने में मदद करना चाहेंगे. जबकि पिछले मैच में श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत ने अच्छी शुरुआत की थी. इस बार वो अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलने का प्रयास करेंगे.

बांग्लादेश चाहेगा सीरीज जीतना

भारत

इस मैच में जब बांग्लादेश की टीम भारत के खिलाफ खेलेगी तो उसका इरादा छोटे फ़ॉर्मेट में पहली बार भारतीय टीम को सीरीज हरा कर रिकॉर्ड बनने की होगी. जबकि भारतीय टीम इस बुरी हार से बचने के लिए मैदान पर उतरेगी. हालाँकि इस मैदान पर भारतीय टीम का रिकॉर्ड अच्छा रहा है, जिसके कारण फैन्स को टीम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

Related posts