भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में वापसी कर सकता है ये खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम में आज हो सकता है बड़ा बदलाव, 4 साल बाद ये खिलाड़ी कर सकता है प्लेइंग इलेवन में वापसी, खुद दिया संकेत 

भारतीय टीम में आज हो सकता है बड़ा बदलाव, 4 साल बाद ये खिलाड़ी कर सकता है प्लेइंग इलेवन में वापसी, खुद दिया संकेत

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम अपने घर में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी-20 मैच में हार गयी. अब दूसरा मैच राजकोट में खेला जाना है. जहाँ पर भारतीय टीम अपने प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव कर सकती है. जिसके कारण युवा खिलाड़ी को 4 साल बाद टीम में वापसी करने का मौका मिल सकता है.

भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं संजू सैमसन

भारतीय टीम

दिल्ली के मैच में मिली हार के बाद अब भारतीय टीम विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को खेलने का मौका दे सकती है. जिसका एक सबसे बड़ा कारण ये भी है की मौजूदा टीम में बहुत अधिक बाएं हाथ के बल्लेबाज मौजूद हैं. जिसके बाद अब संजू सैमसन को मौका देने पर मध्यक्रम में एक दायें हाथ का बल्लेबाज भी शामिल हो जायेगा.

टीम में उनके चयन का इशारा खुद सैमसन ने ही दिया है. आज उन्होंने एक ट्वीट किया और जिसमें उन्होंने कहा कि मैच का दिन, चलो चलते हैं मजबूती के साथ. इस ट्वीट के बाद उम्मीद लगाई जा रही है की राजकोट के मैच से सैमसन 4 वर्ष के बाद टीम में वापसी कर सकते हैं. उन्होंने इससे पहले 2015 में भारतीय टीम के लिए खेला था.

फॉर्म में चल रहे हैं संजू सैमसन

ऋषभ पंत और संजू सैमसन
ऋषभ पंत और संजू सैमसन

मौजूदा समय में संजू सैमसन को बहुत शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने पहले आईपीएल में और उसके बाद इंडिया ए के लिए रन बनाये. जिसके बाद विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान उन्होंने एक दोहरा शतक भी लगा दिया. जिसके कारण अब उनकी टीम में वापसी कराई गयी है.

संजू सैमसन ऋषभ पंत का एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं. ये उन्होंने अब तक साबित किया है. भारतीय टीम के लिए अब तक संजू सैमसन ने 1 टी20 मैच खेला है. जिसमें उन्होंने 19 रन बनाये थे. हालाँकि वो आईपीएल के दौरान 93 मैच खेल चुके हैं.

वापसी करना चाहती है भारतीय टीम

भारतीय टीम में आज हो सकता है बड़ा बदलाव, 4 साल बाद ये खिलाड़ी कर सकता है प्लेइंग इलेवन में वापसी, खुद दिया संकेत 1

इस सीरीज में बने रहने के लिए भारतीय टीम को राजकोट में जीत दर्ज करना बहुत महत्वपूर्ण है. जिसके लिए टीम अपने सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन के साथ खेलने उतरेगी. इस बदलाव के साथ गेंदबाजी के दिशा में भी कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किया जा सकता है. खलील अहमद को बाहर बैठना पड़ सकता है.

Related posts