सुनील गावस्कर ने की भारतीय टीम की तारीफ हर जगह मिलेगी जीत

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

भारत रेगिस्तान और बर्फ पर भी खेलकर आसानी से जीतेगा मैच : सुनील गावस्कर 

भारत रेगिस्तान और बर्फ पर भी खेलकर आसानी से जीतेगा मैच : सुनील गावस्कर

भारतीय टीम ने पिछले कुछ सालो में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. घर की बात करें तो भारतीय टीम 2012 के बाद से घर पर हारी नहीं है. अब कोलकाता में एक और सीरिज जीतने की तैयारी कर रही है. जिसके कारण पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने इस टीम की तारीफ करते हुए कहा है की ये टीम रेगिस्तान में भी जीत सकती है.

सुनील गावस्कर ने की भारतीय टीम की तारीफ

भारत रेगिस्तान और बर्फ पर भी खेलकर आसानी से जीतेगा मैच : सुनील गावस्कर 1

घरेलू मैदान पर जिस तरह से भारतीय टीम विपक्षी टीमों को हरा रही है. उसके बाद से हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. जिसके बाद पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने टीम की तारीफ करते हुए एएफपी से कहा कि

ये भारतीय टीम बहुत शानदार प्रदर्शन कर रही है. ये ऐसी टीम बन गयी है जो सहारा रेगिस्तान और आइसलैंड में जाकर भी मैच जीतने की क्षमता रखती है. तो इसलिए ये बात कोई मायने नहीं रखती है की कोई भारतीय खिलाड़ी पहले पिंक गेंद से खेला है या नहीं. जब डे-नाईट शुरू हुई थी. किसी ने नहीं सोचा था की ये इतना सफल हो जायेगा. लेकिन आज के समय में वो हिट हो गया है.

अब सुनील गावस्कर ने कहा हिट होगा डे-नाईट टेस्ट का फ़ॉर्मूला

भारत रेगिस्तान और बर्फ पर भी खेलकर आसानी से जीतेगा मैच : सुनील गावस्कर 2

आईसीसी ने क्रिकेट के सबसे पुराने फ़ॉर्मेट को बचाने के लिए डे-नाईट टेस्ट का फ़ॉर्मूला निकला है. इसका पहला मैच 2015 में खेला गया था. भारत ने 4 वर्ष के बाद एस फ़ॉर्मूले को अपनाया है. जिसके बारे में बोलते हुए अब दिग्गज सुनील गावस्कर ने कहा कि

ऐसा बिलकुल भी नहीं सोचना चाहिए की ये फार्मूला टेस्ट क्रिकेट में हिट नहीं होगा. मेरी बस यही सोच है की यदि पिंक गेंद का टेस्ट मैच शुरू होगा तो कहीं लाल गेंद का क्रिकेट पूरी तरह से बंद ना हो जाये. ये सोच टेस्ट क्रिकेट को आगे ले जा सकती है.

कोलकाता टेस्ट मैच में जीत के लिए उतरेगी भारत

भारत रेगिस्तान और बर्फ पर भी खेलकर आसानी से जीतेगा मैच : सुनील गावस्कर 3

इंदौर टेस्ट मैच में जिस तरह से भारतीय टीम ने बांग्लादेश को हराया है. उसके बाद कोलकाता टेस्ट मैच में भारतीय टीम और मजबूती से खेलने के लिए उतरेगी. पिंक गेंद से तेज गेंदबाजो को ज्यादा मदद मिलती है. जबकि भारतीय टीम के पास मौजूदा समय में सबसे अच्छी तेज गेंदबाजी आक्रमण मौजूद हैं.

Related posts