टीम में जगह न मिलने के बाद अब आया गंभीर के लिए मैदान से अच्छी खबर 1

ग्रेटर नॉएडा, स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में इंडिया ब्लू और इंडिया रेड  के बीच दुलीप ट्रॉफी के फाइनल मैच में इंडिया ब्लू ख़िताब के बेहद करीब पहुच गई हैं. चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 476 रनों की बढ़त बना ली है, और उनके 7 विकेट शेष हैं.

चौथे दिन का खेल खत्म होने तक इंडिया ब्लू ने 35 ओवरों में 139/3 का स्कोर बना लिया हैं, और भारत की टीम के प्रमुख खिलाड़ी रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा 22 और 3 रन बनकर क्रीज़ पर मौजूद हैं.

यह भी पढ़े: भारत के खिलाफ मैच से पहले ही डरे न्यूज़ीलैंड के कप्तान

इससे पहले चौथे दिन के शुरुआत में इंडिया ब्लू ने तीसरे दिन के स्कोर 1-0 से खेलना शुरू किया, और एक बार फिर इंडिया ब्लू के सलामी बल्लेबाजी ने शानदार शुरुआत दिया. सलामी बल्लेबाज़ मयंक अगरवाल और दिग्गज गौतम गंभीर ने पहले विकेट के लिए 17.2 ओवरों में 67 रनों की मजबूत साझेदारी बनाई. सलामी बल्लेबाज़ गंभीर ने 59 गेंदों पर 5 चौक्को की 36 रनों की अहम पारी खेली और चाइनामैन गेंदबाज़ कुलदीप यादव के गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए. उसके बाद आये रोहित शर्मा ने मयंक के साथ मिलकर को आगे बढाया और 41 रनों की साझेदारी बनाई, इसी बीच मयंक ने मैच का दूसरा और  लगातार पांचवा 50+ स्कोर बनाया.

टीम में जगह न मिलने के बाद अब आया गंभीर के लिए मैदान से अच्छी खबर 2

यह भी पढ़े: टीम में न चुने जाने पर गंभीर की पहली प्रतिक्रिया

मयंक ने 83 गेंदों पर 6 चौक्को की मदद से 52 रनों की शानदार पारी खेली और कुलदीप यादव की गेंद पर गुरकीरत के हाथो कैच आउट हुए. मयंक के आउट होने के बाद आये विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक ने कुछ आक्रामक शॉट खेले, लेकिन ज्यादा देर तक क्रीज़ पर खड़े नहीं हो सके और 3 चौक्को की मदद से 16 रन बनाकर आउट हुए. उसके बाद आये रविन्द्र जडेजा और रोहित शर्मा में चौथे दिन और कोई विकेट नहीं गिरने दिया और इंडिया ब्लू के स्कोर को 139 रन पर पहुंचाया.

इंडिया रेड की ओर से कुलदीप यादव ने सर्वाधिक 2 और अमित मिश्रा को 1 विकेट मिला.

संक्षिप्त स्कोरकार्ड:

इंडिया ब्लू पहली पारी : 693/6d  (चेतेश्वर पुजारा 256, शेल्डन जैक्सन 134, अमित मिश्रा 2/171)

इंडिया रेड पहली पारी : 356 आलआउट (स्टुअर्ट बिन्नी 98, अमित मिश्रा 65, रविंद्र जडेजा 5/95)

इंडिया ब्लू दूसरी पारी: 139/3, 35 ओवर (मयंक अग्रवाल 52, कुलदीप यादव 2/47)

I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.