तानिया भाटिया की विस्फोटक पारी से इंडिया ब्लू ने इंडिया ग्रीन को 8 विकेट से हराया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

तानिया भाटिया की विस्फोटक पारी से इंडिया ब्लू ने इंडिया ग्रीन को 8 विकेट से हराया 

तानिया भाटिया की विस्फोटक पारी से इंडिया ब्लू ने इंडिया ग्रीन को 8 विकेट से हराया

इन दिनों देश में भारतीय महिला क्रिकेट की चैलेंजर ट्रॉफी चल रही है. इस टुर्नामेंट में शनिवार को इंडिया ग्रीन व इंडिया ब्लू के बीच एक लीग मुकाबला खेला गया. इंडिया ग्रीन व इंडिया ब्लू के बीच खेले गये इस मुकाबले को इंडिया ब्लू की टीम ने आसानी से 8 विकेट से जीत लिया.

इंडिया ग्रीन मात्र 46 रन पर हुई आउट 

बता दें, कि इस मैच का टॉस इंडिया ब्लू की टीम ने जीता था और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया ग्रीन की टीम इंडिया ब्लू के गेंदबाजो के सामने पूरी तरह बेबस नजर आई और पूरी टीम मात्र 46 रन के स्कोर पर ही आउट हो गई.

इंडिया ब्लू के लिए सबसे ज्यादा सी प्रत्युषा ने सबसे ज्यादा 18 रन की पारी खेली. वही विकेटकीपर बल्लेबाज सुषमा वर्मा ने भी अपनी टीम के लिए 14 रनों का योगदान दिया.

इंडिया ब्लू के लिए अनुजा पाटिल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवर में मात्र 4 रन देकर चार विकेट हासिल किये. वही प्रीति बोस ने अपने 1.4 ओवर में मात्र 1 रन देकर 3 विकेट हासिल किये.

तानिया भाटिया की विस्फोटक पारी से इंडिया ब्लू ने इंडिया ग्रीन को 8 विकेट से हराया 1
CRICBUZZ

इंडिया ब्लू ने मात्र 9.5 ओवर में हासिल किया लक्ष्य 

इंडिया ब्लू की टीम ने इस 47 रन के लक्ष्य को आसानी से 9.5 ओवर में मात्र 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया. इंडिया ब्लू के लिए सबसे ज्यादा विकेटकीपर बल्लेबाज तानिया भाटिया ने 27 गेंदों पर 29 रन की पारी खेली. वही इंडिया ब्लू के लिए दयालन हेमलता ने भी 13 रन का योगदान दिया. इंडिया ग्रीन के लिए राजेश्वरी गायकवाड़ ने अपने 4 ओवर में मात्र 15 रन देकर 2 विकेट हासिल किये.

बता दें, कि इंडिया ब्लू की यह चार मैचों में दूसरी जीत थी. वही इंडिया ग्रीन की यह तीन मैचों में दूसरी हार थी.  इंडिया ब्लू ने अपनी इस जीत के साथ फाइनल में भी अपना स्थान लगभग पक्का कर लिया है. इस महिला चैलेंजर ट्रॉफी का फाइनल मैच 21 अगस्त को खेला जाना है.

तानिया भाटिया की विस्फोटक पारी से इंडिया ब्लू ने इंडिया ग्रीन को 8 विकेट से हराया 2
CREDIT CRICBUZZ

Related posts

Leave a Reply