माइकल वॉन ने इंग्लैंड नहीं इन 2 टीमों को माना मौजूदा समय में टेस्ट में बेस्ट 1

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने पिछले कुछ समय में अपने घर में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। ऑस्ट्रेलिया ने उनके घर में आने वाली हर टीम को करारी मात दी है। उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान को अपने घर में 2-0 से टेस्ट सीरीज में पटका जिसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेली जा रही हैं।

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पिछले कुछ समय में किया है अच्छा प्रदर्शन

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें 296 रनों के बड़े अंतर से हराया था। जिसके बाद दूसरे टेस्ट मैच में भी अच्छी शुरुआत की है।

ऑस्ट्रेलिया

स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर के टीम में लौटने के बाद से तो ऑस्ट्रेलिया की टीम में एक अलग ही एनर्जी दिख रही है। जिसके बाद अगले साल ऑस्ट्रेलिया में भारत के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है जहां पर भारत को इस बार कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है।

माइकल वॉन ने कहा भारत और ऑस्ट्रेलिया हैं टेस्ट में बेस्ट दो टीमें

वैसे तो भारत ने पिछली बार तो ऑस्ट्र्लिया को उनके घर में टेस्ट सीरीज में मात दी थी। लेकिन इस बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी और फैंस कुछ ज्यादा ही उत्सुक हैं कि वो इस बार भारतीय टीम को अच्छी टक्कर देंगे। इसी तरह का इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का भी मानना है।

माइकल वॉन ने इंग्लैंड नहीं इन 2 टीमों को माना मौजूदा समय में टेस्ट में बेस्ट 2

माइकल वॉन ने इंग्लैंड नहीं इन 2 टीमों को माना मौजूदा समय में टेस्ट में बेस्ट 3

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल वॉन ने साफ शब्दों में कहा है कि “मौजूदा दौर में ऑस्ट्रेलिया की टीम को केवल भारत ही चुनौती दे सकती है। माइकल वॉन ने कहा कि मुझे लगता है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया दो टीमें हैं, वे दुनिया की सबसे अच्छी टेस्ट टीमें हैं, बिना किसी सवाल के। मुझे लगता है कि केवल एक टीम है जो यहां आ सकती है और 12 महीने पहले ऑस्ट्रेलिया को दवाब में डाल सकती है कि वे यहां जीते थे, भारत।”

भारत की ऑस्ट्रेलिया टीम का कर सकती है मुकाबला

माइकल वॉन ने आगे कहा कि “उस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की रैंकों में कोई स्मिथ, कोई वार्नर, कोई लेबुशाने नहीं थे। मुझे लगता है कि अगले साल की सीरीज में जब भारत यहां वापस आएगा तो उम्मीद है कि हर कोई फिट रहेगा।”

माइकल वॉन ने इंग्लैंड नहीं इन 2 टीमों को माना मौजूदा समय में टेस्ट में बेस्ट 4

“भारतीय आक्रमण को गति मिली है, उनके पास स्पिन भी अच्छी है, बल्लेबाजी यूनिट को सभी तरह का अनुभव मिला है। मैं केवल इस स्तर पर एक ही टीम देखता हूं जो यहां ऑस्ट्रेलिया के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकती है वो भारत है।”