ICC T20WC- न्यूजीलैंड सीरीज से पहले भारतीय टीम, नामीबिया के खिलाफ इन 3 खिलाड़ियों को दे सकती है मौका 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईसीसी टी20 क्रिकेट विश्व कप 2021 में भारतीय टीम का अभियान आज खत्म होने वाला है। भारतीय टीम को न्यूजीलैंड-अफगानिस्तान मैच में न्यूजीलैंड की जीत के साथ ही निराशा हाथ लगी और वो सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गए। सेमीफाइनल की होड़ से बाहर होने के बाद आज भारत अपना अंतिम मैच नामीबिया के खिलाफ खेलने जा रही है।

न्यूजीलैंड सीरीज से पहले इन 3 खिलाड़ियों को दिया जा सकता है मौका

दुबई में होने वाले इस मैच का महत्व पूरी तरह से कम हो गया है। जिसमें भारतीय टीम एक प्रभावशाली प्रदर्शन तो करना चाहेगी। लेकिन इस मैच में वो अपने बैठे कुछ खिलाड़ियों को भी मौका देना चाहेगी।

ICC T20WC- न्यूजीलैंड सीरीज से पहले भारतीय टीम, नामीबिया के खिलाफ इन 3 खिलाड़ियों को दे सकती है मौका 2

भारत का आज विश्व कप अभियान खत्म हो जाएगा। जिसके बाद भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलनी है। जिसमें 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। ऐसे में न्यूजीलैंड सीरीज को देखते हुए कुछ खिलाड़ियों को यहां साबित करने का मौका दिया जा सकता है, तो आईए आपको बताते हैं न्यूजीलैंड सीरीज से पहले किन 3 खिलाड़ियों को दे सकते हैं मौका

राहुल चाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर को टी20 विश्व कप टीम में शामिल किया गया। राहुल चाहर को टीम में तो चुना गया, लेकिन अब तक एक भी मैच उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल सका है। अब अंतिम मैच नामीबिया से होने वाला है, जो ज्यादा महत्व नहीं रखता है।

ICC T20WC- न्यूजीलैंड सीरीज से पहले भारतीय टीम, नामीबिया के खिलाफ इन 3 खिलाड़ियों को दे सकती है मौका 3

ऐसे में राहुल चाहर को यहां अजमाया जा सकता है। राहुल चाहर को टी20 विश्व कप डेब्यू का मौका मिलना माना जा रहा है। चाहर इस मैच में उतरकर अच्छी गेंदबाजी करना चाहेंगे, जिससे वो न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अपने आपको तैयार कर सके।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse