'इस खिलाड़ी के बिना भारतीय टीम नहीं जीत सकती 2019 का विश्व कप'

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

‘इस खिलाड़ी के बिना भारतीय टीम नहीं जीत सकती 2019 का विश्व कप’ : डैनी मॉरिसन 

‘इस खिलाड़ी के बिना भारतीय टीम नहीं जीत सकती 2019 का विश्व कप’ : डैनी मॉरिसन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 23 जनवरी से वनडे सीरीज का आग़ाज होने वाला है. इस सीरीज में भारतीय टीम के सबसे शानदार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को विश्व कप को देखते हुए आराम दिया गया है. बता दें, भारतीय टीम का यह खिलाड़ी शानदार फॉर्म में है. इन्होंने अभी ऑस्ट्रेलिया के साथ हुई टेस्ट सीरीज में शानदार गेंदबाजी की थी.

इस खिलाड़ी को मई के आखिर में शुरू होने वाले विश्व कप को देखते हुए आराम दिया गया है. न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर डैनी मॉरिसन ने इस खिलाड़ी को विश्व कप के लिए सबसे महत्वपूर्ण हथियार बताया है. गौरतलब है कि बुमराह को आईपीएल में भी आराम दिया जा सकता है. क्योंकि इस साल का आईपीएल विश्व कप के ठीक पहले ही पड़ रहा है.

विश्व कप में भारत की संभावनाओं के लिए महत्वपूर्ण है बुमराह का चलना 

'इस खिलाड़ी के बिना भारतीय टीम नहीं जीत सकती 2019 का विश्व कप' : डैनी मॉरिसन 1

भारतीय टीम इस खिलाड़ी को किसी हाल में विश्व कप से पहले चोटिल नहीं करना चाहती है. भारतीय टीम के पास बुमराह और भुवनेश्वर कुमार जैसे दो बेहतरीन गेंदबाज हैं. जो किसी भी टीम को परेशान कर सकते हैं.

पूर्व न्यूजीलैंड क्रिकेटर कहा,

 “जसप्रीत बुमराह आईपीएल की क्लासिक प्रोडक्ट हैं और भारतीय क्रिकेट की नए पीढी के टैलेंट की सफेद बॉल क्रिकेट में प्रगति की पहचान है.यह देखकर बहुत शानदार लगता है कि अलग हटकर गेंदबाजी एक्शन होने के बाद भी वह उच्चतम स्तर पर इतनी शानदार नतीजा देते हैं. उप महाद्वीप में वह एक यूनिक टैलेंट हैं.इंग्लैंड और वेल्स में क्रिकेट विश्व कप 2019 में भारत की संभावनाओं के लिए यह खिलाड़ी महत्वपूर्ण होगा”.

'इस खिलाड़ी के बिना भारतीय टीम नहीं जीत सकती 2019 का विश्व कप' : डैनी मॉरिसन 2

केन विलियमसन, विराट कोहली और स्टीवन स्मिथ जैसे मानसिक तौर पर मजबूत खिलाड़ी हैं

न्यूजीलैंड भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज में काफी मजबूत नजर आ रही है. उन्होंने अभी श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में उनका क्लीन स्वीप किया है.

 

'इस खिलाड़ी के बिना भारतीय टीम नहीं जीत सकती 2019 का विश्व कप' : डैनी मॉरिसन 3

डैनी मॉरिसन स्पोर्ट्स स्टार से आगे कहा,

“केन विलियमसन, विराट कोहली और स्टीवन स्मिथ जैसे मानसिक तौर पर मजबूत खिलाड़ी हैं, जो बेहद शांत दिमाग के है.मुश्किल हालात में बेहतर विकल्प के तौर पर सामने आते हैं. उनके अंदर भी प्रदर्शन करने की काफी भूख है और देश की तरफ से खेलकर काफी गर्व महसूस करते हैं.”

आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts