भारत कोहली के बिना भी जीत सकता, मयंक अग्रवाल को देना चाहिए मौका : मुरली कार्तिक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsWI: मुरली कार्तिक ने दूसरे टेस्ट से कप्तान विराट कोहली को हटा इस खिलाड़ी को जगह देने की कही बात 

INDvsWI: मुरली कार्तिक ने दूसरे टेस्ट से कप्तान विराट कोहली को हटा इस खिलाड़ी को जगह देने की कही बात

पूर्व भारतीय स्पिनर गेंदबाज मुरली कार्तिक का मानना है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मयंक अग्रवाल को कप्तान विराट कोहली या केएल राहुल की जगह मौका दिया जाना चाहिए.

टेस्ट में डेब्यू का इंतजार कर रहे मयंक लगातार शानदार बल्लेबाजी करते हुए रन बना रहे हैं. अब पहली बार उन्हें टेस्ट क्रिकेट टीम में शामिल किया गया. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए.

‘भारत विराट कोहली के बिना भी जीत सकता’

INDvsWI: मुरली कार्तिक ने दूसरे टेस्ट से कप्तान विराट कोहली को हटा इस खिलाड़ी को जगह देने की कही बात 1

स्टार स्पोर्ट्स इंडिया पर बातचीत में जब मुरली कार्तिक से मयंक को खिलाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा

”मैं इसके बारे में सोच रहा था. आपको देखना चाहिए कि आप इस सीरीज से क्या पाने की कोशिश कर रहे हो. आप ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए खिलाड़ियों को देख रहे हो.”

उन्होंने कहा

”आप संभवता विराट कोहली के बिना टेस्ट सीरीज जीत सकते हो. जिस तरह से उन्हें एशिया कप में आराम दिया गया था. कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो टेस्ट मैच क्रिकेट ही खेलते हैं. चेतेश्वर पुजारा और इशांत शर्मा को बाहर नहीं करना चाहते.”

आगे कार्तिक ने कहा

”मयंक अग्रवाल को इस सीरीज के लिए चुना गया है. क्या आप ऑस्ट्रेलिया के लिए उनकी ओर देख रहे ? अगर ऐसा है तो आपको उन्हें यहां टेस्ट मैच में मौका देना होगा. नहीं तो फिर मुझे नहीं लगता कि उन्हें कोई बदलवा करना है.”

INDvsWI: मुरली कार्तिक ने दूसरे टेस्ट से कप्तान विराट कोहली को हटा इस खिलाड़ी को जगह देने की कही बात 2

”अगर उनके पास ऐसा विचार है तो उन्हें मौका दे सकते हैं. आप राहुल को आराम दे सकते हैं. उन्होंने भारत के लिए अच्छा किया है. हाँ, इस मैच में वह नहीं कर पाए. पर अगर आप ओपनर की जगह ओपनर चाहते हैं तो राहुल की जगह ही मौका मिल सकता. असल में मैं कह रहा हूं कि विराट बाहर बैठें. वह चैंपियन खिलाड़ी हैं. जब आप किसी टीम को इस स्तर पर खेलते हुए देखते हो तो मयंक अग्रवाल को विराट कोहली और राहुल की जगह पर देखा जा सकता है.”

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply