भारतीय कोच रवि शास्त्री ने भारतीय क्रिकेट के भविष्य पर बनाया है ये प्लान 1
Colombo : India's captain Virat Kohli, center, leaves the ground with his teammates after their win in the first test cricket match against Sri Lanka in Galle, Sri Lanka, Saturday, July 29, 2017. Indian won the match by 304 runs. AP/PTI(AP7_29_2017_000063B)

इन दिनों भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री भारत के शानदार प्रदर्शन पर काफी खुश दिखाई दे रहे है, भारत की श्रीलंका के खिलाफ 3-0 की सीरीज जीत के बाद वो अपने हर इंटरव्यू में भारतीय टीम के तारीफों के पुल बाधते हुए नजर आ रहे है.

और इसी के चलते टीओआई को दिए अपने एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने भारतीय टीम की जमकर प्रशंसा की है और भारतीय टीम के आगे भी इस शानदार प्रदर्शन को जारी रखने की बात कही है.

रवि शास्त्री से टीओआई के पत्रकार ने पूछा

भारतीय टीम के इस शानदार प्रदर्शन के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे और इस तरह का प्रदर्शन भारतीय क्रिकेट को किस ओर ले जाता है?

शास्त्री का जवाब भारतीय टीम के प्रदर्शन पर

भारतीय कोच रवि शास्त्री ने भारतीय क्रिकेट के भविष्य पर बनाया है ये प्लान 2

 

भारतीय कोच रवि शास्त्री ने पहले भारतीय टीम के प्रदर्शन को लेकर कहा “हमारी टीम ने इस पूरी सीरीज को डोमिनेट किया और किसी भी मौके में श्रीलंका को हावी नहीं होने दिया, भारतीय टीम ने बिलकुल उसी के अनुरूप इस सीरीज में प्रदर्शन किया जो एक नंबर 1 टीम की पहचान होती है, भारतीय टीम का इस पूरी सीरीज में वैसा खेली जैसी मुझे उम्मीद थी, मैं टीम से जो अपेक्षा कर रहा था मेरी टीम उस पर पूरी तरीके से खरी उतरी है.”

भारतीय क्रिकेट को लेकर शास्त्री का जवाब

भारतीय कोच रवि शास्त्री ने भारतीय क्रिकेट के भविष्य पर बनाया है ये प्लान 3

 

भारतीय कोच रवि शास्त्री ने आगे अपने इंटरव्यू में भारतीय क्रिकेट को लेकर कहा भारतीय क्रिकेट बिलकुल सही दिशा में आगे बढ़ रहा है, मुझे लगता है भारतीय टीम 2019 विश्वकप के लिए पूरी तरह तैयार हो रही है इस टीम में अब लगभग सभी युवा खिलाड़ियों को काफी मैच खेलने को मिल गए है और अच्छा अनुभव मिल चुका है.”

उन्होंने आगे कहा, कि  “सभी खिलाड़ी मिले मौके भी भुना रहे है, और टीम की बेंच स्ट्रेंथ भी मजबूत है, इसलिए मुझे लगता है कि ये पूरी टीम व भारतीय क्रिकेट का भविष्य बेहद ही सुन्दर और उज्ज्वल है. हमारी टीम आगे भी देशवाशियो को क्रिकेट के मैदान से और अच्छे रिजल्ट देगी.”

 

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul