महेंद्र सिंह धोनी

विश्व कप 2019 की शुरुआत हो चुकी है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. इस बार कई क्रिकेट के दिग्गज भारतीय टीम को विश्व कप के खिताब का दावेदार मान रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के लिए इस विश्व कप में अहम खिलाड़ी की भूमिका निभाएंगे.

साउथम्पटन की सड़कों पर साथ घूमते नजर आये महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पंड्या और केएल राहुल

महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पंड्या और केएल राहुल साउथम्पटन की सड़कों पर घूमते आए नजर, देखें तस्वीरें 1

भारतीय टीम इंग्लैंड पहुँचने के बाद से वहां पर अभ्यास कर रही है और साथ में ही टीम के सभी खिलाड़ी मौज मस्ती करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. विश्व कप के पहले मैच से पहले सभी खिलाड़ी साथ कभी में गेम खेल रहे हैं या फिर इंग्लैंड घुमने के लिए निकल रहें है.

हार्दिक पंड्या ने काले रंग की हुडी और केएल राहुल ने ग्रे रंग की हुडी पहनी थी. क्योंकि दोनों युवा क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ साउथम्पटन की एक व्यस्त सड़क ये पर टहलने गए थे. धोनी ने इस समय एक काले रंग की जैकेट पहन रखी थी. इन तीनो खिलाड़ियों का आपस में तालमेल बहुत ही अच्छा है.

शानदार फॉर्म में चल रहें है महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पंड्या और केएल राहुल

महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पंड्या और केएल राहुल साउथम्पटन की सड़कों पर घूमते आए नजर, देखें तस्वीरें 2

मौजूदा समय में ये तीनों ही खिलाड़ी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. धोनी और राहुल ने अच्छे आईपीएल सीजन के बाद बांग्लादेश के खिलाफ खेले गये अभ्यास मैच में भी शतक लगाया था. वहीँ हार्दिक पंड्या ने आईपीएल में बल्ले और गेंद दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया था.

अब भारतीय टीम उम्मीद कर रही है की ये तीनों खिलाड़ी विश्व कप में भी इसी तरह का प्रदर्शन करें. ये तीनो खिलाड़ी भारतीय टीम के मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हुए नजर आयेंगे. राहुल नंबर 4 पर, धोनी नंबर 5 पर और हार्दिक पंड्या 6 या 7 पर बल्लेबाजी करेंगे.

5 जून को दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी भारतीय टीम

महेंद्र सिंह धोनी

इस विश्व कप में भारतीय टीम को अभी भी अपने पहले मैच का इंतजार है. भारत की टीम 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ साउथम्पटन में अपना पहला मैच खेलेगी. दक्षिण अफ्रीका की टीम अभी तक 2 मैच खेल चुकी है और दोनों में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

यहाँ देखें केएल राहुल का पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

Straight outta Southampton! 👑🔥

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on Jun 3, 2019 at 11:22am PDT